उन्नाव स्टेशन को उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Bomb Threat For Unnao Railway Station

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है, हालांकि चेकिंग के बाद कोई विस्फोटक जैसी वस्तु नहीं मिली। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अनुसार, उन्नाव जीआरपी थाना प्रभारी एके मिश्र के सरकारी मोबाइल पर धमकी मिली कि स्टेशन को एक बजकर 40 मिनट पर बम से उड़ा दिया जाएगा और बचा सको तो बचा लो। 

इस धमकी के बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। इसकी सूचना नियंत्रण कक्ष को दी गई। उन्होंने बताया कि धमकी के बाद स्टेशन पर डॉग स्क्वायड और स्वाट टीम ने पहुंचकर पूरे स्टेशन की चेकिंग की, लेकिन वहां कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली।

उन्होंने बताया कि आगामी त्यौहारों के मद्देनजर उन्नाव के अलावा अन्य महत्वपूर्ण स्टेशनों और ट्रेनों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इसके पहले भी इस तरह की अन्य स्टेशनों को उडाने की धमकी मिली है। उन्होंने बताया कि जिस फोन से धमकी मिली है वह फोन अम्बेडकर नगर कानपुर निवासी सुरेश कुमार पुत्र गंगादीन नाम से है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है, हालांकि चेकिंग के बाद कोई विस्फोटक जैसी वस्तु नहीं मिली। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अनुसार, उन्नाव जीआरपी थाना प्रभारी एके मिश्र के सरकारी मोबाइल पर धमकी मिली कि स्टेशन को एक बजकर 40 मिनट पर बम से उड़ा दिया जाएगा और बचा सको तो बचा लो। इस धमकी के बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। इसकी सूचना…