यूपी के मुख्यमंत्री आवास समेत 50 जगहों को बम से उड़ाने की धमकी, 112 पर आया मैसेज

    cm yogi
    सीएम योगी की सराहनीय पहल: अब शहीदों के नाम से जानी जाएंगी यूपी के इन शहरों की सड़के

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास और कई अन्य महत्वपूर्ण जगहों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है. प्रशासन ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है. बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है.

    Bomb Threat To Bomb 50 Places Including Up Chief Ministers Residence Message On 112 :

    दरअसल यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है. मैसेज में आगे लिखा है कि हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी. इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की है और मुख्यमंत्री आवास के अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू हो गई है. बीते दिनों महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे से दो युवकों को मुख्यमंत्री को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था.

    बता दें पिछले महीने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में यूपी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी. उस दौरान गिरफ्तार हुए कामरान को न छोड़ने पर यूपी पुलिस को धमकाने वाले शख्स की नासिक से गिरफ़्तारी हुई. यूपी पुलिस को धमकी देने वाले फैसल को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया. आरोपी वहाब ने कामरान अमीन को न छोड़ने पर पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास और कई अन्य महत्वपूर्ण जगहों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है. प्रशासन ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है. बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है. दरअसल यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है. मैसेज में आगे लिखा है कि हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी. इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की है और मुख्यमंत्री आवास के अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू हो गई है. बीते दिनों महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे से दो युवकों को मुख्यमंत्री को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. बता दें पिछले महीने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में यूपी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी. उस दौरान गिरफ्तार हुए कामरान को न छोड़ने पर यूपी पुलिस को धमकाने वाले शख्स की नासिक से गिरफ़्तारी हुई. यूपी पुलिस को धमकी देने वाले फैसल को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया. आरोपी वहाब ने कामरान अमीन को न छोड़ने पर पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.