1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वाजिद खान की पत्नी कमलरुख को बॉम्बे HC ने दी बड़ी राहत, दिया सम्पत्ति को सुरक्षित रखने का आदेश

वाजिद खान की पत्नी कमलरुख को बॉम्बे HC ने दी बड़ी राहत, दिया सम्पत्ति को सुरक्षित रखने का आदेश

उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट के एक फैसले का स्वागत करते हुए कोर्ट को शुक्रिया कहा है। दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनके पति वाजिद खान की सम्पत्ति को सुरक्षित रखने के लिए कहा है, जिससे अब उनके बच्चों को अपने पिता की सम्पत्ति मिल पाएंगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जाने-माने म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का अचानक से दुनिया का चले जाना शायद ही कोई भूल पाया होगा वाजिद खान के निधन के बाद उनकी पत्नी कमलरुख ने बड़ा खुलासा किया था जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। दरअसल, उन्होने सोशल मीडिया पर बताया था कैसे उनके ससुराल वाले उन पर इस्लाम धर्म कबूल करने पर दवाब बना रहे हैं और साथ ही उन्होंने वाजिद खान की मौत के बाद उनके परिवार वालों पर संपत्ति हड़पने का आरोप भी लगाया था।

पढ़ें :- इन दिग्गज सितारों ने साल 2020 में दुनिया को कहा अलविदा, किसी की कोरोना ने तो किसी की हार्ट अटैक से गई जान

आपको बता दें, हाल ही में उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट के एक फैसले का स्वागत करते हुए कोर्ट को शुक्रिया कहा है। दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनके पति वाजिद खान की सम्पत्ति को सुरक्षित रखने के लिए कहा है, जिससे अब उनके बच्चों को अपने पिता की सम्पत्ति मिल पाएंगी।

कमलरुख ने सोशल मीडिया पर बॉम्बे हाईकोर्ट के ऑर्डर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘आखिरकार न्याय का पहिया घूमने लगा है। हाईकोर्ट ने ये सुनिश्चित किया है कि वाजिद की सम्पत्ति सुरक्षित है और उनके परिवार को निर्देश दिए हैं कि दिवंगत वाजिद खान की सारी सम्पत्ति के बारे में बताए।

अपने बच्चों के हक लेने के एक कदम और पास पहुंच गए हैं। हाईकोर्ट को आभार’। वाजिद के निधन के बाद उन्होंने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा था कि अब जो भी उनके बच्चों के पास बचा है उसे दूर किया जा रहा है, अब मुझे मजबूर होना पड़ रहा है। जिदंगी ने मुझे उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है जहां मुझे अपने बच्चों की विरासत के लिए लड़ना पड़ रहा है क्योंकि वाजिद के निधन के बाद उनके परिवार ने उनकी सम्पत्ति बेच दी है। उन्होंने बताया था कि वाजिद और उनके बीच शादी से पहले करीब 10 साल लंबा रिलेशनशिप रहा. शादी के बाद वाजिद के परिवार वाले धर्म परिवर्तन के लिए कहने लगे. कुछ समय बाद वाजिद ने भी उन पर ऐसा करने का प्रेशर बनाया. जब कमलरुख ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया, तो उन्होंने तलाक देने की धमकी दे डाली. उनके मुताबिक साल 2014 में वाजिद ने तलाक की अर्जी भी डाली थी, जो मंजूर नहीं हुई. इसके बाद वे एक दूसरे से अलग रहने लगे. कमलरुख की मानें तो कुछ समय बाद वाजिद ने अपनी हरकतों के लिए उनसे माफी मांगी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...