1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया तगड़ा झटका, Passport Case में Urgent Hearing से किया इंकार

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया तगड़ा झटका, Passport Case में Urgent Hearing से किया इंकार

कंगना रनौत ने अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए परमिशन हासिल करने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आनेवाले 15 सितंबर को उनके पासपोर्ट की अवधि समाप्त हो रही है और उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जाना।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bombay High Court Gives A Big Blow To Kangana Ranaut Refuses Urgent Hearing In Passport Case

मुंबई: अपने बेबाक बयानो के लिए जानी जाने वाले कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी मामले के चलते सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, कंगना को एक बार फिर बॉम्बे हाईकोर्ट ने तगड़ा झटका दे दिया है आपको बता दें, कंगना रनौत ने अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए परमिशन हासिल करने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आनेवाले 15 सितंबर को उनके पासपोर्ट की अवधि समाप्त हो रही है और उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जाना।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

ऐसे में उन्हें जल्द से जल्द अपने पासपोर्ट को रिन्यू कराना होगा। लेकिन एक्ट्रेस पर राजद्रोह का मामला दर्ज होने के चलते उसके रिन्यूअल में दिक्कतें सामने आ रही हैं। कंगना के मामले को लेकर मंगलवार को सुनवाई होगी। रीजनल पासपोर्ट ऑफिस ने कंगना पर मुनव्वर अली द्वारा एफआईआर के चलते उनके पासपोर्ट को रि


कंगना को अदालत से ये सुनिश्चित करना होगा कि उनपर दर्ज एफआईआर की सुनवाई अदालत में अभी जारी है और इसके चलते पासपोर्ट रिन्यूअल के उनके हक में बाधा न आए. कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत को बताया कि उन्हें काम के सिलसिले में 15 जून को बुडापेस्ट हंगरी जाना है जहां वो 30 अगस्त, 2021 तक रहेंगी। यहां वो अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए जा रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...