कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच मेें जुटी

a

रुड़की। रुड़की समेत दो दर्जन से अधिक रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली है। आतंकी संगठन लश्कर के एरिया कमांडर के नाम से रुड़की स्टेशन अधीक्षक को गुरुवार देर रात एक धमकी भरा पत्र मिला है।

Bombing Of Several Railway Stations Including Roorkee Haridwar Threatens To Blow :

इस पत्र में उत्तराखण्ड की रुड़की, हरिद्वार समेत 10 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रुड़की स्टेशन अधीक्षक को जो चि_ी मिली हैए उसमें 10 रेलवे स्टेशनों को 6 मई की तारीख को बम से उड़ाएंगे। धमकी भरा पत्र मिलते ही स्टेशन अधीक्षक ने इस मामले की जानकारी उत्तराखण्ड पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस सभी दस्तावेजों को इक_ा करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

रुड़की। रुड़की समेत दो दर्जन से अधिक रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली है। आतंकी संगठन लश्कर के एरिया कमांडर के नाम से रुड़की स्टेशन अधीक्षक को गुरुवार देर रात एक धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में उत्तराखण्ड की रुड़की, हरिद्वार समेत 10 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रुड़की स्टेशन अधीक्षक को जो चि_ी मिली हैए उसमें 10 रेलवे स्टेशनों को 6 मई की तारीख को बम से उड़ाएंगे। धमकी भरा पत्र मिलते ही स्टेशन अधीक्षक ने इस मामले की जानकारी उत्तराखण्ड पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस सभी दस्तावेजों को इक_ा करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।