श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार बोले बोनी कपूर, उस रात कुछ ऐसा था नजारा

श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार बोले बोनी कपूर, उस रात कुछ ऐसा था नजारा
श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार बोले बोनी कपूर, उस रात कुछ ऐसा था नजारा

Boney Kapoor Disclose The Last Moments Of Sridevi

मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के एक हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन उनके चाहने वालों के जहन में एक सवाल बार-बार सामने आ रहा है कि आखिर उस रात श्रीदेवी के साथ हुआ क्या था? इस बीच श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने पुराने दोस्त और फिल्म क्रिटिक कोमल नहाटा से कुछ बातें साझा की हैं। कोमल नहाटा ने अपने ब्लॉक पर बोनी कपूर से हुई बातचीत को साझा किया है।

कोमल ने अपने ब्लॉग में लिखा है, “बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के बाद श्रीदेवी ने 2 दिन दुबई में बिताने का फैसला किया क्योंकि उन्हें अपनी बेटी जाह्नवी के लिए शॉपिंग करनी थी। उन्होंने जाह्नवी की शॉपिंग लिस्ट को अपने मोबाइल में सेव कर लिया था। वह 21 फरवरी को शॉपिंग करने वाली थीं लेकिन श्रीदेवी अपना फोन 20 तारीख को शादी वाले होटल रस अल-खैमा में भूल गई थीं। इसके बाद वह उस पूरे दिन होटल में ही आराम करती रहीं। 22 फरवरी को उन्होंने कुछ समय दोस्तों के साथ गपशप और आराम करने में गुजारा और बाद में भारत वापस जाने का शेड्यूल बदल दिया।”

कोमल ने आगे लिखा, “बोनी कपूर 24 फरवरी की शाम को दुबई पहुंचे और होटल में जा कर श्रीदेवी के रूम की डुप्लिकेट चाबी ली, साथ ही स्टाफ को यह भी कहा कि वह उनका सामान बाद में पहुंचाए। बोनी ने डुप्लिकेट चाबी से दरवाजा खोला और श्रीदेवी को सरप्राइज दिया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से करीब आधे घंटे तक बात की। श्रीदेवी से बात करने के बाद बोनी ने उन्हें अपने साथ डिनर पर चलने के लिए कहा और बोनी फ्रेश होने चले गए। इसके बाद श्रीदेवी भी नहाने गईं और बोनी बाहर टीवी देखते हुए उनका इंतजार करने लगे लेकिन जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आईं तो बोनी ने अंदर जाकर उन्हें आवाज लगाई। बोनी की किसी भी बात का जवाब न देने पर बोनी परेशान हो गए और उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही उन्होंने देखा कि श्रीदेवी सिर से पांव तक बाथटब में डूबी हुईं है।

मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के एक हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन उनके चाहने वालों के जहन में एक सवाल बार-बार सामने आ रहा है कि आखिर उस रात श्रीदेवी के साथ हुआ क्या था? इस बीच श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने पुराने दोस्त और फिल्म क्रिटिक कोमल नहाटा से कुछ बातें साझा की हैं। कोमल नहाटा ने अपने ब्लॉक पर बोनी कपूर से हुई बातचीत को साझा किया है। कोमल ने अपने ब्लॉग में लिखा है,…