पापा बोनी को नहीं है बेटी जाह्नवी के करियर की चिंता

Boni Kapoor Is Not Worried About Jhanvis Career

मुंबई।अभिनेत्री श्रीदेवी कपूर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का नाम इंडस्ट्री में जल्द एंट्री लेने वाले स्टार किड्स में सबसे ऊपर चल रहा है। उन्हें किस फिल्म के लिए और किस निर्माता ने साइन किया है इन सब बातों को लेकर तरह तरह की खबरें उड़ रहीं हैं, लेकिन उनका नाम किसी प्रोजेक्ट के लिए आॅफिशयली अनाउंस नहीं हुआ है। हां इस बीच यह जरूर सुनने में आया है कि उन्हें करण जौहर ने अपनी तीन फिल्मों के लिए साइन किया है, अब ये फिल्में कब शुरू होंगी इस बात की न तो कोई पुष्टि हुई है और न ही कोई कहीं से कोई खबर आई है।

इस बीच सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी द्वारा आयोजित शो ‘सिनर्जी’ में जाह्नवी के पिता बोनी और मां श्रीदेवी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस शो के दौरान जब मीडिया ने उनसे बेटी जाह्नवी के फिल्मों में आने को लेकर सवाल किए तो पापा बोनी बेटी की तारीफ़ों के पुल बांधते नजर आए। उन्होने कहा कि जाह्नवी बिलकुल अपनी मां पर गयी है वो अपनी मां की तरह टैलेंटेड और मेहनती है। बोनी कपूर ने आगे कहा कि, “मुझे अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है कि वो भी अपनी मां की तरह दर्शकों का प्यार पाने में बेहद कामयाब हो पायेगी।”

देखा जाए तो जाह्नवी कपूर की टक्कर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान से है। दोनों स्टार किड सुर्खियों में छाए रहे हैं, उनकी बॉलीवुड में आने की संभावनाओं के चलते ही मीडिया ने उनकी निजी जिन्दगी से लेकर प्राइवेट पार्टीज तक में उन्हें स्पॉट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।दोनों ही स्टार किड्स को मीडिया ने भले ही बराबर लाइम लाइट में रखा हो लेकिन सारा खान जाह्नवी से एक कदम आगे निकल गईं हैं। उनकी पहली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जबकि जाह्नवी अभी तक अपने मम्मी पापा के साथ पार्टियों में जाकर फोटो खिंचवा रहीं हैं।

मुंबई।अभिनेत्री श्रीदेवी कपूर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का नाम इंडस्ट्री में जल्द एंट्री लेने वाले स्टार किड्स में सबसे ऊपर चल रहा है। उन्हें किस फिल्म के लिए और किस निर्माता ने साइन किया है इन सब बातों को लेकर तरह तरह की खबरें उड़ रहीं हैं, लेकिन उनका नाम किसी प्रोजेक्ट के लिए आॅफिशयली अनाउंस नहीं हुआ है। हां इस बीच यह जरूर सुनने में आया है कि उन्हें करण जौहर ने अपनी तीन…