1. हिन्दी समाचार
  2. Hyundai Venue की बुकिंग पंहुची 75,000 के पार

Hyundai Venue की बुकिंग पंहुची 75,000 के पार

Booking Of Hyundai Venue Reached 75000

नई दिल्ली। भारत में मई महीने में लॉन्च हुई Hyundai Venue बुकिंग लगातार बढ़ती जा रही है, दीपावली से पहले ही इस गाड़ी की बुकिंग 75 हजार के पार पंहुच चुकी है। Hyundai Venue के बोल्ड लुक को लोग काफी पसन्द ​कर रहे हैं। हालांकि इस रेंज में कई गाड़ियां आ रही हैं लेकिन इस गाड़ी ने लोगों के बीच कुछ अलग ही जगह बना ली है। आजकल देश में जहां ऑटोमोबाइल सेक्टर में जहां मंदी की बात आ रही है वहीं इस गाड़ी पर इसका कोई असर होता हुआ नही दिख रहा है।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

आपको बता दें कि 42,681 गाड़ियां पहले ही डिलिवर की जा चुकी हैं, वेन्यू को लॉन्चिंग के बाद अब तक 75,000 से ज्यादा बुकिंग्स मिल चुकी हैं। Hyundai मोटर इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने इन आंकड़ों पर खुशी जताते हुए कहा कि यूटीलिटी वीकल सेगमेंट में वेन्यू ने सभी कारों को पछाड़कर नंबर 1 का दर्जा हाशिल कर लिया है, यह कंपनी के लिए गर्व की बात है।

Hyundai Venue आधुनिक फीचर्स से लैस कार है। वेन्यू का लुक काफी बोल्ड है और इसमे 10 कलर के आप्शन हैं। इसे 3 इंजन ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यह कार स्ट्रेस फ्री ड्राइविंग के लिए ऐक्टिव और पैस्सिव सेफ्टी देती है। कार को बनाने में 69 प्रतिशत अडवांस्ड हाई स्ट्रेंथ स्टील (AHSS) और हाई स्ट्रेंथ स्टील (HSS) का इस्तेमाल किया गया है। इसमें केसकेडिंग ग्रिल, स्प्लिट हेडलैम्प्स, प्रोजेक्टर फॉग लैम्प्स, एलईडी टेललैम्प्स, 16-इंच डायमंड कट अलॉय वील्ज और साइड में स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर लाइन्स दी गई हैं।इसमे प्रीमियम लेजर कट फिनिश डैशबोर्ड और फैब्रिक व लेदर फिनिश सीट्स दी गई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X