Kia Seltos की बुकिंग आज से शुरू, इतनी कीमत देकर करें बुक

kia seltos
Kia Seltos की बुकिंग आज से शुरू, इतनी कीमत देकर करें बुक

नई दिल्ली। उभरती कंपनी Kia Motors की पहली एसयूवी Seltos की प्री-बुकिंग आज से भारत में शुरू हो गई है। बुकिंग के लिए ग्राहकों को  25,000 रुपये की राशि देनी होगी। बुकिंग के लिए Kia की ऑनलाइन वेबसाइट या भारत में कंपनी के 206 सेल्स पॉइंट्स से संपर्क लिया जा सकता है। 22 अगस्त को कंपनी Seltos को लांच करेगी और तभी इसकी डिलीवरी भी शुरू होगी।

Booking Of Kia Seltos Starting Today Please Book By Paying This Much Amount :

मिली जानकारी के अनुसार नई Kia Seltos की सम्भावित कीमत 12 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। जबकि रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इसे इससे भी कम दाम में उतार सकती है। खैर इसका पता 22 अगस्त चल जाएगा। नई सेल्टोस फीचर्स लोडेड कार होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इसमें कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल कर सकती है।

वहीं इस नई seltos में 6 एयरबैग, एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, वाहन स्थिरता प्रबंधन, हिल स्टार्ट असिस्ट, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर और एक ब्लाइंड स्पॉट व्यू मॉनिटर जैसे कई खास और जरूरी फीचर्स को जगह मिलेगी। कंपनी को पूरी उम्मीद है कि ग्राहकों नई सेल्टोस पसंद आएगी। कंपनी की योजना देश के 160 शहरों में 265 टच पॉइंट्स बनाने की है।

अनुमान ये भी लगाया जा रहा है Kia Seltos 3 इंजन ऑप्शन में आएगी, इसके एक इंजन। इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ उपलब्ध होगी इतना ही नहीं इसके इसमें 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल का भी ऑप्शन मिलगा। इसके अलावा ड्राइविंग के लिए इसमें इको और स्पोर्ट मोड मिलेंगे जबकि टेरेन मोड में वेट, मड और सैंड मिलेंगे। इन सभी मोड्स को आप सेंटर कंसोल पर लगे रोटरी नॉब से यूज कर सकते हैं।

नई दिल्ली। उभरती कंपनी Kia Motors की पहली एसयूवी Seltos की प्री-बुकिंग आज से भारत में शुरू हो गई है। बुकिंग के लिए ग्राहकों को  25,000 रुपये की राशि देनी होगी। बुकिंग के लिए Kia की ऑनलाइन वेबसाइट या भारत में कंपनी के 206 सेल्स पॉइंट्स से संपर्क लिया जा सकता है। 22 अगस्त को कंपनी Seltos को लांच करेगी और तभी इसकी डिलीवरी भी शुरू होगी। मिली जानकारी के अनुसार नई Kia Seltos की सम्भावित कीमत 12 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। जबकि रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इसे इससे भी कम दाम में उतार सकती है। खैर इसका पता 22 अगस्त चल जाएगा। नई सेल्टोस फीचर्स लोडेड कार होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इसमें कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल कर सकती है। वहीं इस नई seltos में 6 एयरबैग, एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, वाहन स्थिरता प्रबंधन, हिल स्टार्ट असिस्ट, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर और एक ब्लाइंड स्पॉट व्यू मॉनिटर जैसे कई खास और जरूरी फीचर्स को जगह मिलेगी। कंपनी को पूरी उम्मीद है कि ग्राहकों नई सेल्टोस पसंद आएगी। कंपनी की योजना देश के 160 शहरों में 265 टच पॉइंट्स बनाने की है। अनुमान ये भी लगाया जा रहा है Kia Seltos 3 इंजन ऑप्शन में आएगी, इसके एक इंजन। इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ उपलब्ध होगी इतना ही नहीं इसके इसमें 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल का भी ऑप्शन मिलगा। इसके अलावा ड्राइविंग के लिए इसमें इको और स्पोर्ट मोड मिलेंगे जबकि टेरेन मोड में वेट, मड और सैंड मिलेंगे। इन सभी मोड्स को आप सेंटर कंसोल पर लगे रोटरी नॉब से यूज कर सकते हैं।