रेनॉल्ट ट्राइबर : सबसे सस्ती 7 सीटर कार की बुकिंग शुरु, 28 को होगी लांच

renault triber
रेनॉल्ट ट्राइबर : सबसे सस्ती 7 सीटर कार की बुकिंग शुरु, 28 को होगी लांच

नई दिल्ली। रेनो की अपकमिंग एमपीवी कार ‘ट्राइबर’ की बुकिंग कल से 17 अगस्त से शुरू होगी। ग्राहक इस शानदार कार को सिर्फ ग्याहर हजार रूपए जमा करके बुक करा सकते हैं। रेनो की इस सब-4 मीटर एमपीवी की कीमत 5 लाख से 7 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। फिलहाल ये कार आगामी 28 अगस्त को मार्केट में उतारने की तैयारी है।

Booking Of The Cheapest 7 Seater Car Renault Tribar Starts Will Be Launched On 28th :

बताया जा रहा है कि रेनो ट्राइबर में कई ऐसे खास फीचर्स दिए गए हैं जिन्हें सेगमेंट में पहली बार पेश किया गया है। इनमें 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंटर कूल्ड बॉक्स, रिमूवेबल थर्ड रो सीटें और तीनों रो हेतु एसी वेंट जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस कार में मॉड्यूलर सीटिंग लेआउट है, जिसके चलते इसे 2 सीटिंग से लेकर 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। ट्राइबर की थर्ड रो की सीटों को निकाल देने पर इसमें 625 लीटर तक का बूट स्पेस मिलता है।

कंपनी सूत्रों के मुताबिक रेनो ट्राइबर में 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। सेगमेंट की अन्य कारों की तरह ट्राइबर भी 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में आएगी। इन गियरबॉक्स विकल्पों के साथ यह क्रमशः 20 किमी/लीटर और 20.5 किमी/लीटर का माइलेज देगी।

नई दिल्ली। रेनो की अपकमिंग एमपीवी कार 'ट्राइबर' की बुकिंग कल से 17 अगस्त से शुरू होगी। ग्राहक इस शानदार कार को सिर्फ ग्याहर हजार रूपए जमा करके बुक करा सकते हैं। रेनो की इस सब-4 मीटर एमपीवी की कीमत 5 लाख से 7 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। फिलहाल ये कार आगामी 28 अगस्त को मार्केट में उतारने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि रेनो ट्राइबर में कई ऐसे खास फीचर्स दिए गए हैं जिन्हें सेगमेंट में पहली बार पेश किया गया है। इनमें 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंटर कूल्ड बॉक्स, रिमूवेबल थर्ड रो सीटें और तीनों रो हेतु एसी वेंट जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस कार में मॉड्यूलर सीटिंग लेआउट है, जिसके चलते इसे 2 सीटिंग से लेकर 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। ट्राइबर की थर्ड रो की सीटों को निकाल देने पर इसमें 625 लीटर तक का बूट स्पेस मिलता है। कंपनी सूत्रों के मुताबिक रेनो ट्राइबर में 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। सेगमेंट की अन्य कारों की तरह ट्राइबर भी 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में आएगी। इन गियरबॉक्स विकल्पों के साथ यह क्रमशः 20 किमी/लीटर और 20.5 किमी/लीटर का माइलेज देगी।