Bajaj की इस बाइक के अपडेटेड वर्जन के लिए बुकिंग शुरू

bajaj-dominar
भारत में जल्द शुरू होगी Bajaj Dominar 400 की बिक्री, ये होंगी कीमतें

लखनऊ: Bajaj अपनी Dominar बाइक का अपडेटेड मॉडल इस साल लॉन्च करेगा। इसमें कंपनी के मौजूदा मॉडल में कुछ नए फीचर्स अपडेट्स करेगी। यह बाइक अब तक कई बार टेस्टिंग व नए टेलीविजन विज्ञापन के दौरान नजर आई है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके लांच की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन देशभर में मौजूद कुछ डीलरशिप्स ने 2019 डोमिनर के लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है। अनुमान है कि बजाज इस अपडेटेड वर्जन को मार्च 2019 में लांच कर सकती है।

Booking Started For The Updated Version Of This Bike Of Bajaj :

वहीं Bajaj Dominor अपडेटेड वर्जन की बुकिंग 1000-2000 रुपये की टोकन मनी से शुरू हो चुकी है। बाइक में कई बदलाव जैसे USD फ्रंट फॉर्क्स को टेलेस्कॉपिक यूनिट्स से रिप्लेस किया जाएगा। इसके अलावा बाइक में बड़ा फ्रंट डिस्क ब्रेक, नए स्प्लिट इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ डिस्प्ले पर अतिरिक्त इन्फोर्मेशन और एक नया एग्जॉस्ट यूनिट दिया जाएगा। इसके अलावा टैंक पैनल को फिर से डिजाइन किया जाएगा।

नए बजाज डोमिनर में ऑल-LED हेडलैंप्स और टेललाइट दी गयी है। इसके अलावा इसमें एलॉय व्हील्स पर ब्लैक फिनिश्ड के साथ सिल्वर हाईलाइट्स दी जाएगी। 2019 Bajaj Dominor के पावर स्पेसिफिकेशन्स में 373.3 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर दी जाएगी। यह इंजन 35bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। इसके अलावा डोमिनर का इंजन BS6 तैयार माना जा रहा है।

लखनऊ: Bajaj अपनी Dominar बाइक का अपडेटेड मॉडल इस साल लॉन्च करेगा। इसमें कंपनी के मौजूदा मॉडल में कुछ नए फीचर्स अपडेट्स करेगी। यह बाइक अब तक कई बार टेस्टिंग व नए टेलीविजन विज्ञापन के दौरान नजर आई है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके लांच की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन देशभर में मौजूद कुछ डीलरशिप्स ने 2019 डोमिनर के लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है। अनुमान है कि बजाज इस अपडेटेड वर्जन को मार्च 2019 में लांच कर सकती है। वहीं Bajaj Dominor अपडेटेड वर्जन की बुकिंग 1000-2000 रुपये की टोकन मनी से शुरू हो चुकी है। बाइक में कई बदलाव जैसे USD फ्रंट फॉर्क्स को टेलेस्कॉपिक यूनिट्स से रिप्लेस किया जाएगा। इसके अलावा बाइक में बड़ा फ्रंट डिस्क ब्रेक, नए स्प्लिट इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ डिस्प्ले पर अतिरिक्त इन्फोर्मेशन और एक नया एग्जॉस्ट यूनिट दिया जाएगा। इसके अलावा टैंक पैनल को फिर से डिजाइन किया जाएगा। नए बजाज डोमिनर में ऑल-LED हेडलैंप्स और टेललाइट दी गयी है। इसके अलावा इसमें एलॉय व्हील्स पर ब्लैक फिनिश्ड के साथ सिल्वर हाईलाइट्स दी जाएगी। 2019 Bajaj Dominor के पावर स्पेसिफिकेशन्स में 373.3 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर दी जाएगी। यह इंजन 35bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। इसके अलावा डोमिनर का इंजन BS6 तैयार माना जा रहा है।