बोरे के अंदर संदिग्ध वस्तु की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस, देखा तो ….!

amethi-govansh
बोरे के अंदर संदिग्ध वस्तु की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस, देखा तो ....!

Bore Ke Andar Sandigdh Vastu

अमेठी: अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत प्रतापगंज के निकट एक बाग़ में बोरे में रखकर फेंकी गई। सन्दिग्ध वस्तु की सूचना मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस की मौजूदगी में जब बोरा खोला गया तो उसमें गोवंश का शव था।

क्या है पूरा प्रकरण-

मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोगो ने मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत गाँव प्रतापगंज के निकट एक बाग़ में फेंके गए बोरे से सड़ांध आने की बात बताई,लोगों ने अनुमान लगाया कि बोरे में कुछ सन्दिग्ध वस्तु है ग्रामीणों द्वारा ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही मुसाफिरखाना पुलिस मौके पर पहुँचकर बोरा खुलवाया तो बोरे में बछड़े का शव था।

इनका कहना है-

मुसाफिरखाना एसओ विश्वनाथ यादव ने एक व्यक्ति के द्वारा सूचना दी गई थी कि कोतवाली अन्तर्गत एक बाग़ में बोरे में बांधकर कुछ चीज फेंकी गई है जिससे सड़ांध आ रही है मौके पर पहुँचकर बोरे खुलवाया गया तो उसमें बछड़े का शव था जो ग्रामीणों द्वारा फेंका गया था ।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत प्रतापगंज के निकट एक बाग़ में बोरे में रखकर फेंकी गई। सन्दिग्ध वस्तु की सूचना मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस की मौजूदगी में जब बोरा खोला गया तो उसमें गोवंश का शव था। क्या है पूरा प्रकरण- मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोगो ने मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत गाँव प्रतापगंज के निकट एक बाग़ में फेंके गए बोरे से सड़ांध आने की बात बताई,लोगों ने अनुमान लगाया कि बोरे में कुछ सन्दिग्ध वस्तु…