Flipkart पर केवल 6 मिनट में बिका Honor 9 Lite स्मार्टफोन

Flipkart पर केवल 6 मिनट में बिका Honor 9 Lite स्मार्टफोन
Flipkart पर केवल 6 मिनट में बिका Honor 9 Lite स्मार्टफोन
नई दिल्ली। हुआवेई के उप ब्रांड हॉनर द्वारा फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया हॉनर 9 लाइट रिकॉर्ड छह मिनटों में बिक गया। कंपनी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। हुआवेई कंजयूमर बिजनेस समूह के सेल्स उपाध्यक्ष पी. संजीव ने कहा, भारी प्रतिस्पर्धा के बावजूद और पहली बिक्री तारीख के करीब एक महीने पहले ही उपकरण को ग्राहकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। उन्होंने कहा, यह प्रतिक्रिया दिखाती है ग्राहकों का विश्वास किफायती कीमतों पर अच्छे फीचर उपकरण मुहैया…

नई दिल्ली। हुआवेई के उप ब्रांड हॉनर द्वारा फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया हॉनर 9 लाइट रिकॉर्ड छह मिनटों में बिक गया। कंपनी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। हुआवेई कंजयूमर बिजनेस समूह के सेल्स उपाध्यक्ष पी. संजीव ने कहा, भारी प्रतिस्पर्धा के बावजूद और पहली बिक्री तारीख के करीब एक महीने पहले ही उपकरण को ग्राहकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है।

उन्होंने कहा, यह प्रतिक्रिया दिखाती है ग्राहकों का विश्वास किफायती कीमतों पर अच्छे फीचर उपकरण मुहैया कराने वाले हॉनर में बना हुआ है। 5.65 इंच के हॉनर लाइट में आगे और पीछे दोनों तरफ कैमरा है। साथ ही यह उपकरण ईएमयूआई 8.0 के साथ एंड्रायड 8.0 पर चलता है।

{ यह भी पढ़ें:- दुनिया के सबसे एडवांस कैमरे वाला Huawei P20 Pro & P20 lite स्मार्टफोन भारत में लॉन्च }

क्वाड कैमरे वाला स्मार्टफोन 32 जीबी संस्करण में 10,999 और 64 जीबी संस्करण में 14,999 रुपये में उपलब्ध है।

{ यह भी पढ़ें:- ई-कॉमर्स कंपनियां दे रही हैं लैपटॉप और मोबाइल खरीदने पर शानदार ऑफर }

Loading...