केदार जाधव ने बादलों से हाथ जोड़ की महाराष्ट्र जाने की अपील, वीडियो हुआ वायरल

jadhav
केदार जाधव ने बादलों से हाथ जोड़ की महाराष्ट्र जाने की अपील, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। इंग्लैंड में बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही। ग्राउंड स्‍टाफ के लगातार प्रयासों के बावजूद भी ट्रेंटब्रिज का मैदान क्रिकेट मैच के लिए तैयार नहीं हो सका। यह आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में चौथा मुकाबला है जो बारिश के चलते रद्द करना पड़ा है। ऐसे में भारत और न्‍यूजीलैंड को अंक बांटने पड़े।

Bouncer Icc World Cup 2019 Kedar Jadhav Ask Rain To Shift From England To Maharashtra :

ऐसे में क्रिकेट फैंस बारिश रुकने की दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में केदार जाधव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बादलों से खास अपील करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में केदार स्टेडियम के बालकनी में नजर आ रहे हैं। वह बादलों से हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि उन्हें यहां से चले जाना चाहिए। जाधव मराठी में कहते हैं, ‘ए बारिश तेरी जरूरत यहां से ज्यादा महाराष्ट्र में है। बादल, वहां जाकर बरस।’

बता दें कि महाराष्ट्र सूखे से परेशान हैं। विदर्भ के इलाकों में लोगों तक टैंकर से पानी पहुंचाया जा रहा है। केदार जाधव भी महाराष्ट्र के पुणे से ताल्लुक रखते हैं।

बता दें कि गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में मैच खेला जाना था। पहले बारिश की वजह से टॉस में देरी हुई। इसके बाद बारिश के चलते मैच रद्द हो गया। मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमों के बीच एक-एक प्वाइंट बट गए। इस एक अंक के साथ न्यूजीलैंड के 7 प्वाइंट हो गए। वह फिलहाल अंकतालिका में टॉप पर बनी हुई है।

वहीं, टीम इंडिया पांच अकों के साथ तीसरे पायदन पर है। वहीं, अगला मैच वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। यह मैच शुक्रवार को दोपहर तीन बजे से साउथैंप्टन में खेला जाएगा। यह मैच भी अगर बारिश की वजह से रद्द हो जाता है, तो विश्व कप में कुल पांच मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाएंगे।

नई दिल्ली। इंग्लैंड में बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही। ग्राउंड स्‍टाफ के लगातार प्रयासों के बावजूद भी ट्रेंटब्रिज का मैदान क्रिकेट मैच के लिए तैयार नहीं हो सका। यह आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में चौथा मुकाबला है जो बारिश के चलते रद्द करना पड़ा है। ऐसे में भारत और न्‍यूजीलैंड को अंक बांटने पड़े। ऐसे में क्रिकेट फैंस बारिश रुकने की दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में केदार जाधव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बादलों से खास अपील करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में केदार स्टेडियम के बालकनी में नजर आ रहे हैं। वह बादलों से हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि उन्हें यहां से चले जाना चाहिए। जाधव मराठी में कहते हैं, 'ए बारिश तेरी जरूरत यहां से ज्यादा महाराष्ट्र में है। बादल, वहां जाकर बरस।' बता दें कि महाराष्ट्र सूखे से परेशान हैं। विदर्भ के इलाकों में लोगों तक टैंकर से पानी पहुंचाया जा रहा है। केदार जाधव भी महाराष्ट्र के पुणे से ताल्लुक रखते हैं। बता दें कि गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में मैच खेला जाना था। पहले बारिश की वजह से टॉस में देरी हुई। इसके बाद बारिश के चलते मैच रद्द हो गया। मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमों के बीच एक-एक प्वाइंट बट गए। इस एक अंक के साथ न्यूजीलैंड के 7 प्वाइंट हो गए। वह फिलहाल अंकतालिका में टॉप पर बनी हुई है। वहीं, टीम इंडिया पांच अकों के साथ तीसरे पायदन पर है। वहीं, अगला मैच वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। यह मैच शुक्रवार को दोपहर तीन बजे से साउथैंप्टन में खेला जाएगा। यह मैच भी अगर बारिश की वजह से रद्द हो जाता है, तो विश्व कप में कुल पांच मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाएंगे।