गेंद लगते ही मैदान पर चित हो गया PAK का सलामी बल्लेबाज, देखें VIDEO

गेंद लगते ही मैदान पर चित हो गया PAK का सलामी बल्लेबाज, देखें VIDEO
गेंद लगते ही मैदान पर चित हो गया PAK का सलामी बल्लेबाज, देखें VIDEO

नई दिल्ली। पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम-उल-हक को न्यू जीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को अबू धाबी में खेले गए एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान हेलमेट पर गेंद लग गई। चोट इतनी जोरदार थी कि इस घटना के बाद इमाम बीच मैदान पर ही लेट गए। इसके बाद उन्हें ऐंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया। जांच में साफ हुआ कि उनकी चोट गंभीर नहीं है। लेकिन इस घटना ने सभी का दिल दहला दिया।

Bouncer Pakistani Opener Imam Ul Haq Suffers A Head Blow By A Bouncer From Lockie Ferguson In The Second Odi Watch Video :

टीम के सलामी बल्लेबाज को पारी के 13वें ओवर में न्यू जीलैंड के तेज गेंदबाज ल्यूक फर्ग्युसन की गेंद हेलमेट की ग्रिल पर लगी। इस समय वह 16 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। गेंद लगते ही वह रिटायर्ड हर्ट हो गए। इमाम ने गेंद को पुल करना चाहा लेकिन वह रफ्तार से चूक गए।

गेंद लगते ही इमाम असहज हो गए। उन्होंने बल्ला छोड़ दिया और जमीन पर लेट गए। हालांकि वह होश में थे लेकिन उनकी आंखें बंद थीं। मैदान पर डॉक्टरों ने काफी देर तक उनकी जांच की, लेकिन वह बार-बार आंख बंद कर रहे थे। यहां तक कि उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने तक में परेशानी हो रही थी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि कहा कि स्कैन से पता चलता है कि खिलाड़ी को कोई चोट नहीं लगी। पीसीबी ने ट्वीट किया, ‘इमाम उल हक के सभी स्कैन सही आए हैं। वह टीम से जुड़ेंगे और टीम फिजियो की निगरानी में रहेंगे।’

नई दिल्ली। पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम-उल-हक को न्यू जीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को अबू धाबी में खेले गए एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान हेलमेट पर गेंद लग गई। चोट इतनी जोरदार थी कि इस घटना के बाद इमाम बीच मैदान पर ही लेट गए। इसके बाद उन्हें ऐंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया। जांच में साफ हुआ कि उनकी चोट गंभीर नहीं है। लेकिन इस घटना ने सभी का दिल दहला दिया।टीम के सलामी बल्लेबाज को पारी के 13वें ओवर में न्यू जीलैंड के तेज गेंदबाज ल्यूक फर्ग्युसन की गेंद हेलमेट की ग्रिल पर लगी। इस समय वह 16 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। गेंद लगते ही वह रिटायर्ड हर्ट हो गए। इमाम ने गेंद को पुल करना चाहा लेकिन वह रफ्तार से चूक गए।गेंद लगते ही इमाम असहज हो गए। उन्होंने बल्ला छोड़ दिया और जमीन पर लेट गए। हालांकि वह होश में थे लेकिन उनकी आंखें बंद थीं। मैदान पर डॉक्टरों ने काफी देर तक उनकी जांच की, लेकिन वह बार-बार आंख बंद कर रहे थे। यहां तक कि उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने तक में परेशानी हो रही थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि कहा कि स्कैन से पता चलता है कि खिलाड़ी को कोई चोट नहीं लगी। पीसीबी ने ट्वीट किया, ‘इमाम उल हक के सभी स्कैन सही आए हैं। वह टीम से जुड़ेंगे और टीम फिजियो की निगरानी में रहेंगे।’