एक्ट्रेस की फोटो खींच रहे थे फोटोग्राफर, बाउंसरों ने कर दी जमकर पिटाई

Bouncers Fiercely Beaten To Photographers For Taken Picture Of Shilpa Shetty

मुंबई। बॉलीवुड हसीना व योगा गर्ल के नाम से मशहूर शिल्‍पा शेट्टी को लेकर एक विवादित मामल सामने आया है। दरअसल शिल्‍पा शेट्टी की फोटो क्लिक करने पहुंचे एक फोटोग्राफर के साथ बाउंसरों ने जमकर मारपीट की है। बताया जा रहा है कि फोटोग्राफर शिल्पा की फोटो क्लिक कर रहा था जो वहाँ मौजूद बाउंसर्स को नागवार गुजरा जिसके बाद मिलकर सबने फोटोग्राफर पर हमला कर दिया। हालांकि शिकायत के बाद इन दोनों बाउंसरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक रेसत्रा में डिनर करने पहुंची थी जहां उनकी फोटो खिचने के लिए कुछ फोटोग्राफर्स के बीच होड़ मच गयी जिसके बीच में वहां मौजूद बाउंसर भी कूद पड़े।

जिसके बाद उन्होने फोटोग्राफर्स की धुनाई कर डाली। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट करने वाले बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया।

इस पूरी घटना की वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जमकर आलोचना हो रही हैइसवीडियो में दिखाई दे रहा है कि फोटोग्राफर लहूलुहान हो गया है

मुंबई। बॉलीवुड हसीना व योगा गर्ल के नाम से मशहूर शिल्‍पा शेट्टी को लेकर एक विवादित मामल सामने आया है। दरअसल शिल्‍पा शेट्टी की फोटो क्लिक करने पहुंचे एक फोटोग्राफर के साथ बाउंसरों ने जमकर मारपीट की है। बताया जा रहा है कि फोटोग्राफर शिल्पा की फोटो क्लिक कर रहा था जो वहाँ मौजूद बाउंसर्स को नागवार गुजरा जिसके बाद मिलकर सबने फोटोग्राफर पर हमला कर दिया। हालांकि शिकायत के बाद इन दोनों बाउंसरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया…