‘गोलमाल अगेन’ ने पार की सेंचुरी, चार दिन में कमाये 103.64 करोड़

golmaal-again

मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘गोलमाल अगेन’ ने चार दिन में 103.64 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इससे पहले ‘सिंघम रिटर्न्स’ ने पांच दिन में 100 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म ने विदेश में सोमवार तक 22.95 करोड़ रु. कमाए। इस तरह फिल्म दुनिया भर में 125 करोड़ रु. की कमाई कर गई है।

Box Office Collection Golmaal Again Rs 100 Crore Ajay Devgn Rohit Shetty :

3500 स्क्रीन्स पर इस रिलीज किया गया है। इसकी रिलीज से पहले इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के नाम थी। ‘ट्यूबलाइट’ ने 21.15 करोड़ रुपए की कमाई पहले दिन की थी। रोहित शेट्टी और ‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने फिल्म के पांचवें पार्ट के आने के संकेत ट्विटर पर दे दिए हैं।

दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त पसंद किया है। ये बयां कर रहे हैं बॉक्स ऑफिस आंकड़े। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 30.14 करोड़ रुपए की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। गोलमाल अगेन इस फ्रेंचाइजी की चौथी फ़िल्म है। इसकी तीनों फ़िल्में कामयाब रही हैं।

मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'गोलमाल अगेन' ने चार दिन में 103.64 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इससे पहले 'सिंघम रिटर्न्स' ने पांच दिन में 100 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म ने विदेश में सोमवार तक 22.95 करोड़ रु. कमाए। इस तरह फिल्म दुनिया भर में 125 करोड़ रु. की कमाई कर गई है।3500 स्क्रीन्स पर इस रिलीज किया गया है। इसकी रिलीज से पहले इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के नाम थी। 'ट्यूबलाइट' ने 21.15 करोड़ रुपए की कमाई पहले दिन की थी। रोहित शेट्टी और ‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने फिल्म के पांचवें पार्ट के आने के संकेत ट्विटर पर दे दिए हैं।दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त पसंद किया है। ये बयां कर रहे हैं बॉक्स ऑफिस आंकड़े। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 30.14 करोड़ रुपए की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। गोलमाल अगेन इस फ्रेंचाइजी की चौथी फ़िल्म है। इसकी तीनों फ़िल्में कामयाब रही हैं।