बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज़ होंगी ये 8 फिल्में

मुंबई। आज यानि 2 जून को बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की बाढ़ आने वाली है। जी हां आपको बता दें कि आज एक साथ 8 फिल्में रिलीज हो रहीं हैं जिसमें 7 बॉलीवुड की हैं वहीं 1 प्रियंका चोपड़ा की बहुचर्चित हॉलीवुड फिल्म “बेवाच” है। इस वीकेंड पर सिनेमाघरों में जमकर भीड़ नजर आयेगी। जानिये कौन- कौन सी फिल्में हैं जो आज रिलीज़ हो गयी हैं।




स्वीटी वेड्स एनआरआई। स्वीटी वेड्स एनआरआई एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में छोटी बच्ची का रोल निभाने वाली जोया अफरोज इस फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म को हसनैन हैदराबादवाला ने रिलीज किया है।

मिरर गेम। अब खेल शुरू में पूजा बत्रा और प्रवीन डबास मुख्य भूमिका में हैं। ये एक सस्पेंस थ्रीलर फिल्म है।

हनुमान दा दमदार। हनुमान दा दमदार में सलमान खान ने हनुमान के किरदार के लिए अपनी आवाज दी है। यह एक एनीमेशन फिल्म है। इस फिल्म में सलमान के अलावा रवीना टंडन, कुणाल खेमू, चंकी पांडे, विनय पाठक, सौरभ शुक्ला, मकरंद देशपांडे और जावेद अख्तर ने अपनी आवाज दी है।

दोबारा सी योर ईविल। दोबारा सी योर ईविल हॉरर फिल्म है। इसमें साकिब सलीम और हुमा कुरैशी हैं। दोनों फिल्म में भाई-बहन की भूमिका में हैं। बता दें कि असल जिंदगी में भी दोनों भाई-बहन हैं।




फ्लैट 211। यह फिल्म एक क्राइम मिस्ट्री पर आधारित है। जो फ्लैट नंबर 211 में हुई घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

डियर माया। अभिनेत्री मनीषा कोइराला की बड़े पर्दे पर कमबैक फिल्म है। फिल्म में मनीषा एक उम्रदराज महिला का अभिनय करती नजर आएंगी, जो अपने आपको घर में कैद कर लेती है। इस फिल्म की डायरेक्टर हैं सुनेना भटनागर।

बच्चे कच्चे सच्चे। बच्चे कच्चे सच्चे में अन्ना हज़ारे बड़ी स्क्रीन पर दिखने वाले हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि बच्चे कैसे सीखने और सिखाने के बीच के अंतर को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं।

बेवॉच। ‘बेवॉच’ प्रियंका चोपड़ा की यह पहली हॉलीवुड फिल्म है। हालांकि यह फिल्म विदेश में एक सप्ताह पूर्व प्रदर्शित हो गई है। बेवॉच को इंडिया में पांच से सात करोड़ रूपये की ओपनिंग मिलने की उम्मीद हैं।