1. हिन्दी समाचार
  2. हार से बौखलाया पाकिस्तानी मूल का ब्रिटिश बॉक्सर, बोला- भारत से लूंगा बदला

हार से बौखलाया पाकिस्तानी मूल का ब्रिटिश बॉक्सर, बोला- भारत से लूंगा बदला

Boxer Amir Khan Reaction After Pakistan Debacle Against Team India

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान ने रविवार को वर्ल्ड कप में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली हार का बदला लेने की बात कही है। बॉक्सर आमिर खान पेशेवर सर्किट में वर्ल्ड चैंपियन हैं जहां उनका अगला मुकाबला भारत के नीरज गोयत से है। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट में मिली हार का बदला अगले महीने जेद्दाह में होने वाले मुकाबले में लेंगे।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

पाकिस्तानी मूल के इस मुक्केबाज ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबले में रविवार को भारत से टीम को 89 रन से मिली शिकस्त के बाद मदद की पेशकश की। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान क्रिकेट टीम को फिटनेस और मजबूती बनाये रखने के लिए सुझाव देने पर मुझे खुशी होगी। मैं टीम को खाना, डाइट और प्रशिक्षण जैसी चीजों के बारे में बता सकता हूं। टीम के पास कौशल है लेकिन उन्हें फिटनेस और एकाग्रता पर ध्यान देना होगा।”

उन्होंने ट्वीट किया, “पाकिस्तान आईसीसी विश्प कप में भारत से हार गया। मैं इस हार का बदला लूंगा और नीरज गोयत के खिलाफ सऊदी अरब में होने वाले आगामी मुकाबले में उन्हें हराऊंगा।”

डब्ल्यूबीसी एशिया खिताब के पूर्व विजेता गोयत ने भी ट्विटर के जरीये आमिर को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, “सपने देखते रहो आमिर खान। तुम मेरे साथ भारत की जीत देखोगे।”

पढ़ें :- किसान आंदोलनः किसानों की ट्रैक्टर रैली को हर झंडी, पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...