मुक्केबाजी चैम्पियनशिप: सोनिया को स्वर्ण समेत भारत को मिले 9 पदक

27212999971_e79801a47c_b-1464360546-800

नई दिल्ली। भारत की युवा महिला मुक्केबाजों ने अहमद कोमर्ट इंटरनेशनल मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में नौ पदक जीते हैं। रविवार को समाप्त हुए इस टूर्नामेंट में भारतीय मुक्केबाज सोनिया ने स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।

सोनिया ने कजाखस्तान की झाजिरा उराकाबेवा को 48 किलोग्राम वर्ग में मात देकर 4-1 से स्वर्णिण जीत हासिल की।

{ यह भी पढ़ें:- Hockey Champions Trophy 2018 : भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से हराया }

इसके अलावा, परवीन, अंकुशिता बोरो, शशि चोपड़ा और निहारिका गोनेला ने रजत पदक पर कब्जा जमाया।

परवीन को फाइनल में रूस की अनास्तासिया अरतामोनोवा से 54 किलोग्राम वर्ग में 2-3 से और शशि को भी फाइनल में कजाखस्तान की व्लादिस्लावा कुख्ता से 57 किलोग्राम वर्ग में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा।

{ यह भी पढ़ें:- चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी: खिताब पर नजरें गड़ाए भारत का सामना आज PAK से }

अंकुशिता को 60 किलोग्राम वर्ग के फाइनल में तुर्की की काग्ला अलुक ने और निहारिका को 75 किलोग्राम वर्ग में रूस की शामोनोवा अनास्तासिया ने मात दी।

भारतीय मुक्केबाज ज्योति (48 किलोग्राम), तिलोतामा चानू (60 किलोग्राम), मनीषा और ललिता ने 64 किलोग्राम वर्ग में कांस्य पदक जीता।

{ यह भी पढ़ें:- ODI आईसीसी रैंकिंग में टीम इंडिया ने गंवाया ताज, इंग्लैंड बनी नंबर 1 }

नई दिल्ली। भारत की युवा महिला मुक्केबाजों ने अहमद कोमर्ट इंटरनेशनल मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में नौ पदक जीते हैं। रविवार को समाप्त हुए इस टूर्नामेंट में भारतीय मुक्केबाज सोनिया ने स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। सोनिया ने कजाखस्तान की झाजिरा उराकाबेवा को 48 किलोग्राम वर्ग में मात देकर 4-1 से स्वर्णिण जीत हासिल की। इसके अलावा, परवीन, अंकुशिता बोरो, शशि चोपड़ा और निहारिका गोनेला ने रजत पदक पर कब्जा जमाया। परवीन को फाइनल में रूस की अनास्तासिया अरतामोनोवा से 54 किलोग्राम…
Loading...