1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ: युवक ने की खुदखुशी, पिता बोले अवसादग्रस्त था बेटा

लखनऊ: युवक ने की खुदखुशी, पिता बोले अवसादग्रस्त था बेटा

Boy Attempted Suicide Father Said Son Was In Depression

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक 12वीं पास छात्र ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे उसका फंदे पर शव लटका मिला। बेटे को जगाने गया पिता कमरे कादरवाजा खटखटाता रहा, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर दरवाजा तोड़कर पिता अंदर दाखिल हुआ तो देखा बेटा फंदे से लटका है। जिसको देखकर उनकी चीख निकल पड़ी।

पढ़ें :- Ind vs Aus: आखिरी टीम इंडिया ने जीता तीसरा वनडे, 13 रनों से हारी ऑस्ट्रेलिया

दरअसल, मामला चिनहट के बसंत विहार कॉलोनी का है। जहां के निवासी संजय राघव के बेटे अभय (18) ने फांसी लगा ली। घर के पिछले हिस्से में बने एक कमरे में उसका शव पंखे से दुपट्टे के सहारे लटका मिला।

वहीं, इंस्पेक्टर सचिन कुमार सिंह का कहना है कि सुबह देर तक अभय के न उठने पर उसके पिता उसे जगाने पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद जब कोई जवाब नहीं मिलने तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर दाखिल हुए तो फंदे से बेटे का शव लटका देख उनकी चीख निकल पड़ी। फंदे से उतार कर अभय को आननफानन अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें, मृतक छात्र के पिता नेजानकारी दी कि अभय अवसादग्रस्त था। इंटर पास करने के बाद वह बीटेक में एड्मिशन की तैयारी कर रहा था।

पढ़ें :- Learn to Write an Essay on Multiple Issues

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...