इस एक्ट्रेस के सामने चलती ट्रेन में लड़का करने लगा Masterbate

मुंबई। अक्सर राह चलती लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनायें सामने आती हैं, जहां कुछ मनचले लड़कियों से भीड़भाड़ वाली जगहों पर अश्लील हरकतें कर देते हैं। आमतौर पर ऐसी घटनाओं में लड़कियां बहुत कम हिम्मत कर विरोध कर पाती हैं। लेकिन आपको जानकार ताज्जुब होगा, ऐसी ही एक घटना बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ घटी। विद्या बालन के मुताबिक, ट्रेन में सफर के दौरान एक लड़का उन्हे देख कर हस्तमैथुन(Masterbate) करने लगा।

दरअसल, विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के प्रमोशन के सिलसिले में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ में पहुंचीं हुई थीं। शो के दौरान विद्या बालन ने कॉलेज के दिनों की एक घटना का खुलासा किया। विद्या बालन ने बताया, मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ने के दौरान वो कॉलेज से अपनी सहेलियों के साथ लौट रही थीं।

{ यह भी पढ़ें:- 'SHAMELESS SELFIE' के कारण ट्रोल हुईं दंगल गर्ल, यूजर्स बोले- शर्म करो }

विद्या के मुताबिक, वो अपनी सहेलियों के साथ लोकल ट्रेन के लेडीज कंपार्टमेंट में बैठी थी। अचानक एक लड़का डिब्‍बे में चढ़ा और विद्या के सामने आकर बैठ गया। इसी दौरान उस लड़के ने अपनी पैंट की जिप खोली और विद्या के सामने ही हस्‍तमैथुन करने लगा। विद्या बालन के हाथ में पेपर पैड था जिससे उन्होने लड़के को मारना शुरू कर दिया।

विद्या ने शो के दौरान कहा, ‘मैंने उसे खूब गालियां दी और उसे खींच कर गेट तक ले गई। मैंने सच में उसे ट्रेन से बाहर धक्‍का दे दिया। अच्‍छा था कि स्‍टेशन आने वाला था, वरना वह उस दिन मर ही जाता।’

{ यह भी पढ़ें:- मॉडल का आरोप: बाबा बॉडी को गलत तरीके से छूता था, गुफा में करता था मीटिंग }

बताते चलें कि विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुलू के प्रमोशन में बिजी हैं। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी सुलोचना नामक एक महिला के ईद-गिर्द घूमती है जिसका शॉर्ट नाम सुलू है।