रामपुर : दुराचार के बाद दबाव पड़ा तो किया निकाह, फिर दिया तीन तलाक

rampur triple talaq
रामपुर : दुराचार के बाद दबाव पड़ा तो किया निकाह, फिर दिया तीन तलाक

Boy Rape With Girl And After Nikah Give Her Triple Talaq

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पहले एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती को प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसे शाद का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी से इंकार कर दिया। जेल जाने के डर से उसने निकाह कर लिया। शादी के कुछ दिनों बाद ही युवक ने उसे तीन तलाश दे दिया। इसके बाद बवाल बढ़ा तो युवक के परिजनों ने युवती के जेठ से उसका जबरदस्ती हलाला करवा दिया, फिर भी युवक ने शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। इस बीच पति और जेठ दोनों फरार हैं।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की युवती का पड़ोस के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया जब मामला उजागर हुआ तब मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने की बात आई। लेकिन पंचायत ने गांव की बदनामी न हो इसके चलते युवती का निकाह आरोपी युवक से करा दिया गया। निकाह इसी साल फरवरी में हुआ था। बताते हैं कि जेल जाने के भय से निकाह तो हो गया लेकिन युवक और उसके परिजन इस निकाह से खुश नहीं थे।

पीड़ित युवती के मुताबिक करीब ढाई माह तक तो सब ठीक रहा, लेकिन इसके बाद युवक ने उसे तीन तलाक दे दिया। इसके बावजूद भी युवती उसके घर से नही गई, ज​बकि युवक घर छोड़ कर दूसरे प्रदेश में कारोबार करने चला गया। इसके बाद उसे जेठ ने उसे बातों में फंसाकर कहा कि अपने भाई से दोबारा निकाह करा देगा। यह आश्वासन देकर उसे जिला मुख्यालय ले गया जहां तलाक के कागजात तैयार करा लिए। यही नही उसने युवती का गर्भपात भी करवा दिया।

मामले ने तूल पकड़ा तो मायके वालों ने ग्रामीणों से मदद मांगी। जिसके बाद ससुराल वाले दबाव में आ गए और बेटे से दोबारा निकाह कराने की हामी भर ली लेकिन निकाह से पहले जेठ से हलाला करने को कहा और जबरन हलाला करा दिया गया। इसके बावजूद युवक उसके साथ दोबारा निकाह करने से मुकर गया है और बड़े भाई के साथ फरार है। पुलिस अधीक्षक से की गई शिकायत में कई महिलाएं भी आरोपी बनाई गई हैं।

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पहले एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती को प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसे शाद का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी से इंकार कर दिया। जेल जाने के डर से उसने निकाह कर लिया। शादी के कुछ दिनों बाद ही युवक ने उसे तीन तलाश दे दिया। इसके बाद बवाल बढ़ा तो युवक के परिजनों ने युवती के जेठ से उसका जबरदस्ती हलाला करवा दिया, फिर भी युवक ने…