पहले दोस्ती, फिर प्यार, उसके बाद लड़के ने किया गंदा काम

मथुरा| ताजनगरी आगरा में एक लड़की ने हरियाणा के एक युवक पर दोस्ती के बाद धोखे से रेप करने का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने बताया कि लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।




पीड़िता कोलकाता की रहने वाली है। वह अभी फरीदाबाद में रहकर एक निजी कंपनी में जॉब करती हैं। पीड़िता का आरोप है कि दो महीने पहले हरियाणा के होडल के रहने वाले युवक सौरभ की उसके पास फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। इस बीच दोनों की दोस्ती हो गई और फिर मुलाक़ात होने लगी। युवती का कहना है कि 11 अप्रैल को वो बस से आगरा जा रही थी, तभी सौरभ का फोन आया और उसने मिलने को कहा। सौरभ ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाया और उसे कोल्डड्रिंक पीने को दी।



होश आने पर खेत में पड़ी थी

पीड़िता का कहना है कि कोल्डड्रिंक पीने के बाद वो बेहोश हो गई जिसके बाद सौरभ ने उसके साथ रेप किया। जब वह होश में आई तो उसने अपने आपको मथुरा के कोसी इलाके में एक खेत में पड़ा पाया। घटना की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी। युवती के बयान के मुताबिक वह उस दिन बेहोशी की अवस्था के कारण पुलिस को कुछ भी बता पाने में असमर्थ थी। इस कारण अब कोसी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई है।