सनस्क्रीन लगाने के बाद बेटे का हुआ ऐसा हाल

सनस्क्रीन लगाने वाले लोगों के लिये ये खबर चौंकाने वाली हो सकती है। ब्रिटेन स्थित फ्लिंटशायर के शॉटॉन कस्बे से एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां पिता को अपने बेटे के शरीर पर धूप से बचाव के लिये सनस्क्रीन लगाना भारी पड़ गया। सनस्क्रीन लगाने के बाद बेटे के शरीर पर ऐसे फफोले पड़ गये, ज्सिए देखकर आप चौंक जाएंगे।

डैरेन रॉबर्ट्स का तीन साल का बेटा लियाम रॉबर्ट्स प्रीस्कूल में पढ़ता है। बीते वीकएंड को वह छुट्टी में घर के बाहर खेल रहा था। पिता ने घर से निकलने से पहले उसके शरीर पर सनस्क्रीन लगाई। यह यूरोपियन अमेरिकन डिजाइंस सनस्क्रीन लोशन था, जिसे उन्होंने ब्रांड के स्थानीय स्टोर से खरीदा था।

खेलने के बाद लियाम घर वापस आ गया। अगली सुबह वह सोकर उठा, तो बहुत बेचैन था। वह अपने मम्मी-पापा को अपने शरीर पर हाथ लगाने भी नहीं दे रहा था। फिर जब किसी तरह उसकी शर्ट उतारी गई, तो उसकी स्किन की हालत देखकर डैरेन और उनकी वाइफ बहुत परेशान हो गईं।
लियाम के पूरे शरीर पर छाले और फफोले पड़े हुए थे। वह दर्द से तड़प रहा था। उसकी कोहनी पर घाव जैसा बन गया था।

डैरेन तुरंत उसे हॉलीवेल कम्युनिटी हॉस्पिटल ले गए। वे कहते हैं कि अपने बच्चे की हालत देखकर हम बुरी तरह परेशान गए थे। जब डैरेन ने सनस्क्रीन की कंपनी में संपर्क किया तो स्थानीय स्टोर के मैनेजर ने जांच कराने की बात की है।