नोटों से भरा गुलदस्ता देकर लड़की को किया प्रपोज

पेइचिंग। हर बात को कहने का अपना तरीका होता है। जब कोई अपनी बात कुछ इस ढंग से रखता हैं कि सामने वाला कोई प्रतिक्रिया ही नहीं दे पाए तब उसके सामने उस बात को मानने के अलावा कोई समाधान नहीं रह जाता। ऐसा ही किया यहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए। उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ इस तरह प्रपोज किया कि उसके पास हां के आलावा कोई चारा ही नहीं बचा। जी हां, कई बार…

पेइचिंग। हर बात को कहने का अपना तरीका होता है। जब कोई अपनी बात कुछ इस ढंग से रखता हैं कि सामने वाला कोई प्रतिक्रिया ही नहीं दे पाए तब उसके सामने उस बात को मानने के अलावा कोई समाधान नहीं रह जाता। ऐसा ही किया यहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए। उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ इस तरह प्रपोज किया कि उसके पास हां के आलावा कोई चारा ही नहीं बचा। जी हां, कई बार तो लोग ऐसे-ऐसे तरीके अपनाते हैं कि लड़की मना ही नहीं कर पाती तो कई बार लोगों को अपने तरीके की वजह से शर्मिदगी का सामना करना पड़ता है।




चीन में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से अनोखे तरीके से प्यार का इजहार किया। उसका तरीका ऐसा अनोखा था कि लड़की मना ही नहीं कर पाई। दरअसल लड़का काफी दिनों से लड़की को प्रपोज करना चाहता था, लेकिन वो चाहता था कि वो ऐसे प्रपोज करे कि वो पल यादगार बन जाए। उनसे काफी सोचने-विचारने के बाद तरीका खोज लिया और तमाम लोगों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। वह लड़की के सामने घुटनों के बल पर बैठ गया। इसके बाद उसका हाथ पकड़कर अपने हाथों में लिया और अपने दूसरे हाथों से एक गुलदस्ता उसे थमाया। वह गुलदस्ता देख लड़की ही क्या वहां पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया।




गुलदस्ता फूलों का नहीं बल्कि नोटों का था। पूरे गुलदस्ते में सिर्फ और सिर्फ नोट लगे थे। उस गुलदस्ते में करीब 50 रुपये के नोट थे। लड़की लड़के के अनोखे तरीके से प्रभावित हो गई और उसने लड़के के प्रपोजल को स्वीकार कर हां कर दिया। वहां मौजूद हर कोई लड़के के इस अनोखे अंदाज की तारीफ कर रहा था। तो कहीं आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह प्रपोज करने की तो नहीं सोच रहे हैं।

Loading...