1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Boycott Bollywood: Anurag Kashyap ने पीएम मोदी से कही बड़ी बात, बोले- ये बात 4 साल पहले कह देते तो…

Boycott Bollywood: Anurag Kashyap ने पीएम मोदी से कही बड़ी बात, बोले- ये बात 4 साल पहले कह देते तो…

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को अपनी बेबाकी और विवादों के चलते सुर्ख़ियों में रहतें हैं. दरअसल, अनुराग कश्यप शुरुआत से ही सेंसरशिप और बॉयकॉट ब्रिगेड से लड़ते रहे हैं.  इन दिनों अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी नई फिल्म 'ऑल्मोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' का प्रमोशन कर रहे हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को अपनी बेबाकी और विवादों के चलते सुर्ख़ियों में रहतें हैं. दरअसल, अनुराग कश्यप शुरुआत से ही सेंसरशिप और बॉयकॉट ब्रिगेड से लड़ते रहे हैं.  इन दिनों अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी नई फिल्म ‘ऑल्मोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ का प्रमोशन कर रहे हैं.

पढ़ें :- Vicky Kaushal की नई फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस डेट में होगी रिलीज

आपको बता दें, इस बीच अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से एक बड़ा सवाल पूछा गया. बृहस्पतिवार को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस बीच उनसे पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अभी कहा है कि कोई भी नेता उठकर किसी भी फिल्म के बारे में बोलने लगता है तथा सारा दिन टेलीविज़न पर वही चलता है. तो लोगों को ऐसे कमेंट करने से बचना चाहिए. ऐसे में आप क्या बोलना चाहेंगे.

आपको क्या लगता है कि बॉलीवुड को बॉयकॉट (Boycott Bollywood) करने वालों का प्रभाव कम होगा. लोग उनके मैसेज को गंभीरता से लेंगे, क्योंकि इससे पहले इतने बड़े नेता ने कभी ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. अनुराग कश्यप ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘ये वो 4 वर्ष पहले बोलते तो मुझे लगता है प्रभाव होता.

अब मुझे नहीं लगता कि इस बात का कोई प्रभाव होगा. अब चीजें हाथ से अधिक आगे निकली हुई हैं. मतलब ऐसा नहीं है कि अभी कोई किसी को सुनेगा. जब आप पक्षपात और नफरत को सशक्त करते हो अपनी चुप्पी से… अब वो इतनी अधिक सशक्त हो चुकी हैं कि मॉब बाहर निकल चुका है.’

बॉलीवुड में बॉयकॉट का ट्रेंड लंबे वक़्त से देखने मिल रहा है. शाहरुख खान और सलमान खान के अतिरिक्त आमिर खान और अक्षय कुमार भी इस ट्रेंड का शिकार हुए हैं. बॉलीवुड के कई स्टार्स को इस ट्रेंड के चलते नुकसान उठाना पड़ा है. इतना ही नहीं, उनपर अलग-अलग आरोप भी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता लगाते हैं. वही बात यदि अनुराग कश्यप की करें तो वो पहले भी राजनीतिक मुद्दों और बॉलीवुड पर बयान दे चुके हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...