बॉयफ्रेंड की वजह से बॉलीवुड की इन हसीनाओं की दोस्ती में आई दरार, सालों तक निभाई दुश्मनी

1-622x420

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर आपने एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट या कोल्ड वॉर की खबरें सुनी होंगी। एक्ट्रेसेस के बीच ऐसी नोकझोंक आम बात हैं और फेमस होने के कॉम्पटीशन के दौर में किसी से इनसिक्योर होना भी लाज़मी है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी जिनके बीच दरार की वजह कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड रहे हैं। एक्ट्रेसेस के बची उनके बॉयफ्रेंड की वजह से ऐसी दरारें पैदा हुई हैं कि सालों साल तक नहीं भरी जा सकी। तो चलिए आज आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिनकी दोस्ती से लेकर प्रोजेक्ट्स तक में उनकी बॉयफ्रेंड दरार की वजह बने हैं।

Boyfriend Caused By Cracks In Friendship Of These Bollywood Actresses Played Hostility For Years :

अजय के लिए काजोल-करिश्मा में जंग

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भले ही आज एक्ट्रेस काजोल के साथ शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब अजय देवगन की वजह से रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच दुश्मनी की लकीर खींची थी। बता दें कि रवीना के दिल को तोड़ अजय ने करिश्मा कपूर से दिल लगा लिया था। लेकिन अजय ने रवीना की तरह करिश्मा का दिल भी काजोल की खातिर तोड़ दिया। बस फिर क्या था अजय के साथ अपने ब्रेकअप की वजह करिश्मा ने काजोल को माना और एक-दूसरे से दुश्मनी ले ली।

अजय के लिए रवीना-करिश्मा में दुश्मनी

बॉलीवुड फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अजय देवगन रातों रात स्टार बन गए थे। यहां तक अजय की मस्त एक्टिंग और एक्शन की दीवानी खुद रवीना टंडन भी हो गई थीं। ऐसा माना जाता है कि अजय की जिंदगी में प्यार लाने वाली पहली लड़की रवीना टंडन ही थीं। रवीना ने अजय के साथ ‘दिव्या शक्ति’, ‘एक ही रास्ता’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया। इस दौरान दोनों के अफेयर्स की खबरें भी काफी तेजी से उड़ी थी। लेकिन ये सुर्खियां तब बंद हो गई जब अजय की जिंदगी में करिश्मा कपूर आईं और अजय ने करिश्मा को पसंद कर लिया। वहीं रवीना ने करिश्मा को अपने प्यार का दुश्मन बना लिया और दोनों की बात हमेशा के लिए बंद हो गई।

अक्षय के लिए शिल्पा-रवीना में जंग
खबरों के मानें तो रवीना टंडन का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था। 90 के दशक में रवीना टंडन शिल्पा शेट्टी के बीच भी लंबे वक्त तक कैट फाइट चली थी और इस कैट फाइट की वजह अक्षय कुमार ही थे। बताया जाता है कि रवीना ने अक्षय कुमार के साथ घर बसाने तक के सपने सजा चुकी थीं। लेकिन रवीना की लाइफ में शिल्पा वो बनकर आ गई और दोनों के बीच नफरत की दीवान पैदा हो गई। हालांकि दोनों के बीच ये नफरत की दीवान डांस रिएलिटी शो में गिरी थी। जब दोनों ने एकसाथ डांस स्टेज शेयर किया था।

सलमान की वजह से ऐश्वर्या-कटरीना बनी दुश्मन

वहीं सलमान खान की वजह से बॉलीवुड की दो हसिनाओं ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ में भी कोल्ड वॉर देखने को मिली थी। हालांकि सलमान की लाइफ में कटरीना तब आई जब ऐश्वर्या उनकी लाइफ से पूरी तरह जा चुकी थीं। लेकिन सलमान ऐश्वर्या का ब्रेकअप इतने खराब मोड़ पर हुआ था कि उसकी वजह से ऐश्वर्या और कटरीना में भी दरार देखने को मिली।

रणबीर के लिए कटरीना-दीपिका लड़ी

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर की बात करें तो इनका नाम भी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। वहीं एक समय ऐसा था जब रणबीर ने कटरीना की वजह से दीपिका को धोखा दिया था। जिसके बाद कटरीना और दीपिका के बीच एक दीवार खड़ी हो गई और दोनों ने एक दूसरे को अपनी दुश्मन मान लिया था। हालांकि रणवीर ने कटरीना का दिल भी तोड़ दिया और इन दिनों आलिया भट्ट को डेट करते दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर आपने एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट या कोल्ड वॉर की खबरें सुनी होंगी। एक्ट्रेसेस के बीच ऐसी नोकझोंक आम बात हैं और फेमस होने के कॉम्पटीशन के दौर में किसी से इनसिक्योर होना भी लाज़मी है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी जिनके बीच दरार की वजह कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड रहे हैं। एक्ट्रेसेस के बची उनके बॉयफ्रेंड की वजह से ऐसी दरारें पैदा हुई हैं कि सालों साल तक नहीं भरी जा सकी। तो चलिए आज आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिनकी दोस्ती से लेकर प्रोजेक्ट्स तक में उनकी बॉयफ्रेंड दरार की वजह बने हैं। अजय के लिए काजोल-करिश्मा में जंग बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भले ही आज एक्ट्रेस काजोल के साथ शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब अजय देवगन की वजह से रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच दुश्मनी की लकीर खींची थी। बता दें कि रवीना के दिल को तोड़ अजय ने करिश्मा कपूर से दिल लगा लिया था। लेकिन अजय ने रवीना की तरह करिश्मा का दिल भी काजोल की खातिर तोड़ दिया। बस फिर क्या था अजय के साथ अपने ब्रेकअप की वजह करिश्मा ने काजोल को माना और एक-दूसरे से दुश्मनी ले ली। अजय के लिए रवीना-करिश्मा में दुश्मनी बॉलीवुड फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अजय देवगन रातों रात स्टार बन गए थे। यहां तक अजय की मस्त एक्टिंग और एक्शन की दीवानी खुद रवीना टंडन भी हो गई थीं। ऐसा माना जाता है कि अजय की जिंदगी में प्यार लाने वाली पहली लड़की रवीना टंडन ही थीं। रवीना ने अजय के साथ ‘दिव्या शक्ति’, ‘एक ही रास्ता’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया। इस दौरान दोनों के अफेयर्स की खबरें भी काफी तेजी से उड़ी थी। लेकिन ये सुर्खियां तब बंद हो गई जब अजय की जिंदगी में करिश्मा कपूर आईं और अजय ने करिश्मा को पसंद कर लिया। वहीं रवीना ने करिश्मा को अपने प्यार का दुश्मन बना लिया और दोनों की बात हमेशा के लिए बंद हो गई। अक्षय के लिए शिल्पा-रवीना में जंग खबरों के मानें तो रवीना टंडन का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था। 90 के दशक में रवीना टंडन शिल्पा शेट्टी के बीच भी लंबे वक्त तक कैट फाइट चली थी और इस कैट फाइट की वजह अक्षय कुमार ही थे। बताया जाता है कि रवीना ने अक्षय कुमार के साथ घर बसाने तक के सपने सजा चुकी थीं। लेकिन रवीना की लाइफ में शिल्पा वो बनकर आ गई और दोनों के बीच नफरत की दीवान पैदा हो गई। हालांकि दोनों के बीच ये नफरत की दीवान डांस रिएलिटी शो में गिरी थी। जब दोनों ने एकसाथ डांस स्टेज शेयर किया था। सलमान की वजह से ऐश्वर्या-कटरीना बनी दुश्मन वहीं सलमान खान की वजह से बॉलीवुड की दो हसिनाओं ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ में भी कोल्ड वॉर देखने को मिली थी। हालांकि सलमान की लाइफ में कटरीना तब आई जब ऐश्वर्या उनकी लाइफ से पूरी तरह जा चुकी थीं। लेकिन सलमान ऐश्वर्या का ब्रेकअप इतने खराब मोड़ पर हुआ था कि उसकी वजह से ऐश्वर्या और कटरीना में भी दरार देखने को मिली। रणबीर के लिए कटरीना-दीपिका लड़ी बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर की बात करें तो इनका नाम भी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। वहीं एक समय ऐसा था जब रणबीर ने कटरीना की वजह से दीपिका को धोखा दिया था। जिसके बाद कटरीना और दीपिका के बीच एक दीवार खड़ी हो गई और दोनों ने एक दूसरे को अपनी दुश्मन मान लिया था। हालांकि रणवीर ने कटरीना का दिल भी तोड़ दिया और इन दिनों आलिया भट्ट को डेट करते दिखाई दे रहे हैं।