गर्लफ्रेंड की मौत की खबर सुनकर बॉयफ्रेंड ने भी दी जान

Boyfriend Commits Suicide After Girlfriend Death

इलाहाबाद| उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के मेजा थाना क्षेत्र में स्थित कताई मिल के अंदर एक महिला का शव मिलने से लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद अपनी प्रेमिका की मौत की खबर सुनते ही पड़ोस के गांव में रहने वाले युवक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल की मौत की खबर मिलते ही गांव में पुलिस पहुंच गई। पुलिस द्वारा जांच के लिए खोजी कुत्ता और फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया।




जानकारी के मुताबिक मेजा थाना क्षेत्र के गांधीनगर निवासी अशोक कुमार प्रजापति की शादी 30 वर्षीय प्रीति प्रजापति से हुई थी। उसके दो बच्चे सुनील और लवकुश हैं। गांव वालों की माने तो प्रीति का पड़ोस में रहने वाले शिवशंकर से प्रेम संबंध था। हालांकि शिवशंकर उम्र में प्रीति से काफी छोटा था और अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। प्रीति की हत्या की खबर मिलते ही उसका प्रेमी शिवशंकर भी वहां पहुंचा। थोड़ी देर बाद उसने भी कमरे में जाकर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को प्रेमी युगल की एक साथ स्टूडियो की फोटो भी मिली है।




अशोक कुमार के घरवालों ने बताया कि शनिवार रात शौच के लिए प्रीति निकली थी उसके बाद से ही उसका पता नहीं चला। रविवार सुबह गांव से करीब 500 मीटर दूर खाली पड़ी कताई मिल में प्रीति का शव संदिग्ध हालत में मिला। घटना में दुष्कर्म की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता। प्रीति की मौत की खबर जैसे ही गांव वालों को हुई, घटनास्थल पर गांव वालों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

इलाहाबाद| उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के मेजा थाना क्षेत्र में स्थित कताई मिल के अंदर एक महिला का शव मिलने से लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद अपनी प्रेमिका की मौत की खबर सुनते ही पड़ोस के गांव में रहने वाले युवक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल की मौत की खबर मिलते ही गांव में पुलिस पहुंच गई। पुलिस द्वारा जांच के लिए खोजी कुत्ता और फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया। जानकारी के मुताबिक मेजा…