BOYFRIEND DAY: फिल्म इंडस्ट्री में इन अभिनेताओं की प्रेम कहानी नहीं हुई पूरी, जाने क्या है वजह

bollywood star love story
BOYFRIEND DAY: फिल्म इंडस्ट्री में इन अभिनेताओं की प्रेम कहानी नहीं हुई पूरी, जाने क्या है वजह

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में काम के दौरान कई ऐसी प्रेम कहानियां सुनने को मिली है जिनकी कहानियां मुकम्मल हुई हो। लेकिन आज हम उन प्रेम कहानियों के बारें में बात करेंगे जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। बता दें कि आज 3 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर हम आपको ऐसे एक्टर्स के बारे में बताते हैं जिनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हुई।

Boyfriend Day The Love Story Of These Actors In The Film Industry Is Not Complete What Is The Reason :

पहले नंबर पर है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार। एक वक्त था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार परवान पर था। उस समय अक्षय और शिल्पा शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम न करें लेकिन शिल्पा अपने आपको एक सफल अभिनेत्री के तौर पर देखना चाहती थीं। ऐसे में शिल्पा और अक्षय का ये रिश्ता थम सा गया। जिसके बाद अक्षय ने ट्विंकल और शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर ली।

दूसरे नंबर पर है सबके भाईजान सलमान खान। सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के किस्से तो हर किसी को पता है। मगर इनके रिश्ते टूटने की वजह सलमान खान का ओवर पजेसिव व्यवहार बताया जाता है। यहां तक ये भी कहा जाता है कि सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या की फिल्मों के शूट्स तक में पहुंच जाया करते थे। ऐसे में ऐश्वर्या ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया और बाद में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

तीसरे नंबर पर आते हैं करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन। जिनके रिश्ते को लेकर भी खबरें सामने आई थी। बताया जाता है कि पूरी इंडस्ट्री अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की होने वाली शादी को लेकर खुश थे। लेकिन तभी अचानक खबरें सामने आने लगीं कि दोनों के बीच कुछ खटास आ गई है और रिश्ता टूट गया है। हालांकि कभी भी इसकी वजह सामने नहीं आई। जिसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली और करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। मगर करिश्मा कि शादी संजय के साथ ज़्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और आज वो सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों को संभाल रहीं हैं।

चौथे नंबर पर बात करते हैं रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की। इन दोनों कपल्स को बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में गिना जाता था। दीपिका ने आरके (रणबीर कपूर) के नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन ये रिश्ता भी शादी की सीढ़ी नहीं चढ़ पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि बाद में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली जबकि हाल फिलहाल में रणबीर का नाम आलिया भट्ट के साथ जुड़ हुआ है।

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में काम के दौरान कई ऐसी प्रेम कहानियां सुनने को मिली है जिनकी कहानियां मुकम्मल हुई हो। लेकिन आज हम उन प्रेम कहानियों के बारें में बात करेंगे जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। बता दें कि आज 3 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर हम आपको ऐसे एक्टर्स के बारे में बताते हैं जिनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हुई। पहले नंबर पर है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार। एक वक्त था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार परवान पर था। उस समय अक्षय और शिल्पा शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम न करें लेकिन शिल्पा अपने आपको एक सफल अभिनेत्री के तौर पर देखना चाहती थीं। ऐसे में शिल्पा और अक्षय का ये रिश्ता थम सा गया। जिसके बाद अक्षय ने ट्विंकल और शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर ली। दूसरे नंबर पर है सबके भाईजान सलमान खान। सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के किस्से तो हर किसी को पता है। मगर इनके रिश्ते टूटने की वजह सलमान खान का ओवर पजेसिव व्यवहार बताया जाता है। यहां तक ये भी कहा जाता है कि सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या की फिल्मों के शूट्स तक में पहुंच जाया करते थे। ऐसे में ऐश्वर्या ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया और बाद में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। https://www.youtube.com/watch?v=eobCzuSiepE तीसरे नंबर पर आते हैं करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन। जिनके रिश्ते को लेकर भी खबरें सामने आई थी। बताया जाता है कि पूरी इंडस्ट्री अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की होने वाली शादी को लेकर खुश थे। लेकिन तभी अचानक खबरें सामने आने लगीं कि दोनों के बीच कुछ खटास आ गई है और रिश्ता टूट गया है। हालांकि कभी भी इसकी वजह सामने नहीं आई। जिसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली और करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। मगर करिश्मा कि शादी संजय के साथ ज़्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और आज वो सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों को संभाल रहीं हैं। चौथे नंबर पर बात करते हैं रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की। इन दोनों कपल्स को बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में गिना जाता था। दीपिका ने आरके (रणबीर कपूर) के नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन ये रिश्ता भी शादी की सीढ़ी नहीं चढ़ पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि बाद में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली जबकि हाल फिलहाल में रणबीर का नाम आलिया भट्ट के साथ जुड़ हुआ है।