1. हिन्दी समाचार
  2. अपने प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, पिता को चला गया पता जाने फिर क्या हुआ….

अपने प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, पिता को चला गया पता जाने फिर क्या हुआ….

Boyfriend Went To Meet His Girlfriend Father Went To Know What Happened Then

By सोने लाल 
Updated Date

कानपुर। यूपी के कानपुर देहात में एक पिता ने अपने ही बेटी को मौत के घाट उतारा, यह सनसनी खेज मामला सामने आ रहा है। एक प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग चल रहा ​था। जहां पर लड़की के पिता ने लड़की और प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला और दस भयानक घटना को अंजाम देकार मौके से फरार हो गया।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

वहीं इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस बल के सााि जिले के एसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। घायल अवस्था में मिले लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की और लड़के का घर आमने सामने है। दोनों का डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों एक ही जाति के हैं। बीती रात लड़की मौका पाते ही प्रेमी से मिलने उसके घर चली गई। इस बात की शिकायत लेकर लड़के का पिता लड़की के घर आ गया।

इस बात से लड़की का पिता गुस्से से तिलमिला उठा और दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। लड़की की मौके पर हो गई और वहीं लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

हत्यारे पिता को पकड़ने में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो एसपी दिनेश चंद्र भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए। दिनेश चंद्र, एसपी कानपुर देहात ने बताया कि लड़की के पिता ने अपनी लड़की की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी है। क्योंकि उसका पड़ोस में रहने वाले के साथ प्रेम-प्रसंग था। हत्यारे बाप की तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...