1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘लड़के हैं गलती हो जाती है’, भाजपा सरकार में ऐसी सोच नहीं, सीएम योगी का अखिलेश पर पलटवार

‘लड़के हैं गलती हो जाती है’, भाजपा सरकार में ऐसी सोच नहीं, सीएम योगी का अखिलेश पर पलटवार

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के दूसरे दिन सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आमने-सामने दिखे। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश की। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी को ही घेर दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के दूसरे दिन सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आमने-सामने दिखे। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश की। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी को ही घेर दिया।

पढ़ें :- CM Yogi के चॉपर से टकराया पक्षी, सुरक्षा अधिकारियों ने कराई इमरजेंसी लैंडिंग

नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के बयान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार यह नहीं कहती हैं कि ‘लड़कों से गलती हो जाती है।’ दरअसल, एक रैली में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि ‘लड़के हैं, गलती हो जाती है।’ वहीं, आज सदन में अखिलेश यादव महिला सुरक्षा को लेकर सरकार को घेरने में जुटे हुए थे।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के इस सवाल का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि, ये भाजपा सरकार है। यहां अपराधियों को लेकर यह नहीं कहा जाता है कि लड़के हैं गलती कर देते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी तरह का अपराध अक्षम्य है। सरकार अपराधियों खासकर महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों पर सख्त ऐक्शन ले रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...