Big News: भ्रष्टाचार के खिलाफ पानी टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन

a

लखनऊ। सरकारी विभाग में फैले भ्रष्टाचार से परेशान होकर लखनऊ पुलिस के एक सिपाही ने 6 लोगों के साथ मिलकर सीएम आवास के पास जियामऊ इलाके में स्थित एक पानी टंकी पर चढ़कर विरोध किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सीएम योगी आदित्यानाथ से मिलने की मांग कर रहे थे। उनकी मांग प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त बनाये जाने की थी। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने किसी तरह उन लोगों को समझा-बुझाकर कर शांत कराया और प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक से मुलाकात करायी।

Boys Climbed On Tanki In Jiyamau In Lucknow :

इंस्पेक्टर गौतमपल्ली ने बताया कि लखनऊ पुलिस लाइन में सिपाही अजय पाठक तैनात है। रविवार को अजय पाठक सहित 6 लोग जियामऊ स्थित पानी टंकी के परिसर पहुंचे। एक युवती और एक युवक ने वहां पर भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश का बैनर लगाया और वहीं बैठ गये, जबकि सिपाही अजय पाठक सहित चार अन्य लोग पानी टंकी पर चढ़ गये।

वह लोग उधर से गुजर रहे लोगों को पर्चे बांट रहे थे। उधर चार लोगों को पानी टंकी पर चढ़ देख वहां लोगों की भीड़़ लग गयी। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। कुछ ही देर में सीओ हजरतगंज अभय मिश्र सहित प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गये। पानी टंकी पर चढ़े लोग सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की मांग कर रहे थे। उनका कहना है कि उनके पास प्रदेश फैले भ्रष्टïाचार को मुक्त करने का फार्मूना है।

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उन लोगों को बताया कि सीएम योगी आदित्यानाथ मौजूदा समय में शहर में नहीं हैं। इसके बाद उन लोगों को प्रदेश के कानून मंत्री से वार्ता करने का आश्वासन दिया गया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद वह लोग शंात हुए। इसके बाद कानून मंत्री से बात कर सभी को उनके पास ले जाया गया। कानून मंत्री ने सभी लोगों से बातचीत की। इसके बाद सभी लोग वहां से चले गये।

लखनऊ। सरकारी विभाग में फैले भ्रष्टाचार से परेशान होकर लखनऊ पुलिस के एक सिपाही ने 6 लोगों के साथ मिलकर सीएम आवास के पास जियामऊ इलाके में स्थित एक पानी टंकी पर चढ़कर विरोध किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सीएम योगी आदित्यानाथ से मिलने की मांग कर रहे थे। उनकी मांग प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त बनाये जाने की थी। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने किसी तरह उन लोगों को समझा-बुझाकर कर शांत कराया और प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक से मुलाकात करायी।इंस्पेक्टर गौतमपल्ली ने बताया कि लखनऊ पुलिस लाइन में सिपाही अजय पाठक तैनात है। रविवार को अजय पाठक सहित 6 लोग जियामऊ स्थित पानी टंकी के परिसर पहुंचे। एक युवती और एक युवक ने वहां पर भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश का बैनर लगाया और वहीं बैठ गये, जबकि सिपाही अजय पाठक सहित चार अन्य लोग पानी टंकी पर चढ़ गये।वह लोग उधर से गुजर रहे लोगों को पर्चे बांट रहे थे। उधर चार लोगों को पानी टंकी पर चढ़ देख वहां लोगों की भीड़़ लग गयी। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। कुछ ही देर में सीओ हजरतगंज अभय मिश्र सहित प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गये। पानी टंकी पर चढ़े लोग सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की मांग कर रहे थे। उनका कहना है कि उनके पास प्रदेश फैले भ्रष्टïाचार को मुक्त करने का फार्मूना है।मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उन लोगों को बताया कि सीएम योगी आदित्यानाथ मौजूदा समय में शहर में नहीं हैं। इसके बाद उन लोगों को प्रदेश के कानून मंत्री से वार्ता करने का आश्वासन दिया गया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद वह लोग शंात हुए। इसके बाद कानून मंत्री से बात कर सभी को उनके पास ले जाया गया। कानून मंत्री ने सभी लोगों से बातचीत की। इसके बाद सभी लोग वहां से चले गये।