1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Brahmastra Motion Poster Release: राम नवमी के दिन ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज, रोमांटिक होते दिखे आलिया-रणबीर

Brahmastra Motion Poster Release: राम नवमी के दिन ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज, रोमांटिक होते दिखे आलिया-रणबीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अब इन खबरों के बीच दोनों की बहुप्रतिक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया पोस्ट रिलीज (New Post Release Of Brahmastra) हो गया है। इस पोस्टर में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ नजर आ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Brahmastra Motion Poster Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अब इन खबरों के बीच दोनों की बहुप्रतिक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया पोस्ट रिलीज (New Post Release Of Brahmastra) हो गया है। इस पोस्टर में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आप देख सकते हैं फिल्म के इस धमाकेदार पोस्टर को डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Director Ayan Mukerji) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर में शिवा के किरदार में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ पोस्टर के बैकग्राउंड में देखा जा सकता है कि कुछ खगोलीय घटना हो रही है।


इस पोस्टर को शेयर के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘प्यार रोशनी है।’ पहला पार्ट: शिवा। ब्रह्मास्त्र का पहला चैप्टर का नाम। लेकिन, लंबे वक्त तक फिल्म का नाम पार्ट वन लव होने वाला था। क्योंकि ब्रह्मास्त्र के मूल में प्यार की ऊर्जा है। प्यार जो आग की तरह फैलता है, मूवी से परे जीवन में आता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

पढ़ें :- Neha Marda Baby Shower: शादी के10 साल बाद मां बनने वालीं हैं नेहा मर्दा, वायरल हुआ वीडियो

वहीं आज ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर शेयर पर अयान मुखर्जी ने रणबीर-आलिया की शादी पर एक हिंट दिया। जी दरअसल अयान मुखर्जी ने लिखा, ‘ये है हमारा लव पोस्टर! हमें ये वक्त सही लगा। इसके अलावा आजकल हवा में कुछ ज्यादा ही है। शिवा और ईशा, रणबीर और आलिया। प्यार: सबसे बड़ा अस्त्र।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...