1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वोवीनाम प्रतियोगिता में शामिल होने जा रही यूपी की टीम से मिले ब्रजेश पाठक, टीम का किया उत्साह वर्धन

वोवीनाम प्रतियोगिता में शामिल होने जा रही यूपी की टीम से मिले ब्रजेश पाठक, टीम का किया उत्साह वर्धन

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने "Vovinam National Championship" अंतर्गत पंजाब राज्य के जालंधर शहर में प्रतिभाग करने जा रही उत्तर प्रदेश की टीम का उत्साह वर्धन किया। इसके साथ ही उनके जीत व उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। बताया जा रहा है कि पूरे प्रदेश से करीब 75 खिलाड़ी इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने “Vovinam National Championship” अंतर्गत पंजाब राज्य के जालंधर शहर में प्रतिभाग करने जा रही उत्तर प्रदेश की टीम का उत्साह वर्धन किया। इसके साथ ही उनके जीत व उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। बताया जा रहा है कि पूरे प्रदेश से करीब 75 खिलाड़ी इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

पढ़ें :- डिप्टी सीएम ने यूपी मेडिसिन सप्लाई कार्पोरेशन के गोदाम में की छापेमारी, 16.40 करोड़ से ज्यादा कीमत की एक्सपायरी दवाएं मिलीं

अभी तक यह प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश से सबसे बड़ी टीम के रूप में प्रतिभाग करेंगी। बता दें कि, 16 जून से 20 जून तक प्रतियोगिता का आयोजन पंजाब के जालंधर शहर में आयोजित की जा रही है। उक्त अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष राहुल राज रस्तोगी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रत्यूष रत्न पांडे और कार्यकारी महासचिव प्रमोद तिवारी उपस्थित रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...