1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. U19 World Cup 2022: पांचवी बार ट्राफी पर कब्जा जमाने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, जानें कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

U19 World Cup 2022: पांचवी बार ट्राफी पर कब्जा जमाने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, जानें कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

चार अंडर 19 विश्वकप पर कब्जा जमा चुकि भारतीय टीम पांचवी बार किला फतह करने आज शाम मैदान पर उतरेगी। अंडर 19 विश्वकप 2022 में भारत और इंग्लैंड की टीमें फाइनल में पहुंची हैं जिनके बीच आज जबरजस्त मुकाबला खेला जायेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। चार अंडर 19 विश्वकप(Under 19) पर कब्जा जमा चुकि भारतीय टीम पांचवी बार किला फतह करने आज शाम मैदान पर उतरेगी। अंडर 19 विश्वकप 2022 में भारत और इंग्लैंड की टीमें फाइनल में पहुंची हैं जिनके बीच आज जबरजस्त मुकाबला खेला जायेगा। सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में फाइनल मैच में खेलने से पहले दोनों टीमें अपना अपना एक भी मुकाबला हारी नहीं हैं।

पढ़ें :- ICC T20 Rankings: ईशान किशन को टी20 की रैंकिंग में मिला बड़ा फायदा, टॉप10 में की एंट्री

जिससे दोनों टीमों के बीच जोरदार घमासान होने की पूरी उम्मीद है। ऐसे में इस बात की संभावना कम ही है कि भारत अपनी प्लेइंग XI में शायद ही कोई बदलाव करे। 2000, 2008, 2012 और 2018 में चैंपियन(Champion) बनने वाली भारतीय टीम अपने पांचवें खिताब की तलाश में लगी है और ऐसे में टीम विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहेगी। सेमीफाइनल में भारत की टीम ने आस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम को हराया है।

भारत की संभावित टीम इस प्रकार हो सकती है

अंगकृष रघुवंशी, हरनूर सिंह, शेख रशीद, यश धुल (कप्तान), निशांत सिंधू, राज बावा, कौशल तांबे, दिनेश बाना (विकेटकीपर), राजवर्धन हंगरगेकर, विक्की ओस्तवाल, रवि कुमार।

पढ़ें :- धोनी की गैरमौजूदगी में ये 36 वर्षीय विकेटकीपर टी20 विश्वकप में निभा सकता है फिनिशर की भूमिका, पूर्व क्रिकेटर ने की पैरवी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...