1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking-कोरोना संकट के बीच राजस्थान में बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा रद्द

Breaking-कोरोना संकट के बीच राजस्थान में बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा रद्द

कोरोना संकट (Corona Crisis)के बीच गुरुवार को बीजेपी (BJP) ने राजस्थान में चल रही अपनी जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) को रद्द कर दिया है। ये जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह (BJP National General Secretary Arun Singh) ने दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जयपुर। कोरोना संकट (Corona Crisis)के बीच गुरुवार को बीजेपी (BJP) ने राजस्थान में चल रही अपनी जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) को रद्द कर दिया है। ये जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह (BJP National General Secretary Arun Singh) ने दी है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

बता दें कि बीजेपी (BJP) कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra)  के जवाब में राजस्थान में जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra)  निकाल रही थी। यह यात्रा एक दिसंबर से 17 दिसंबर तक चलनी थी। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) के लिए 51 रथ को हरी झंडी दिखाई थी। यह प्रदेश के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जानी थी।

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) ने कोरोना के मद्देनजर राहुल गांधी (Rahul Gandhi)को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) रोकने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra)में कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline)का पालन किया जाए। अगर पालन न किया जा सके, तो देशहित में इस यात्रा को टाल देना चाहिए।

इसके बाद से कांग्रेस बीजेपी (BJP)पर निशाना साध रही थी। कांग्रेस का आरोप था कि राहुल की यात्रा में मिल रहे जनसमर्थन को देखते हुए बीजेपी (BJP) बौखला गई है। इसलिए वह चाहती है कि यात्रा न हो। इतना ही नहीं कांग्रेस के कुछ नेताओं ने राजस्थान में बीजेपी की यात्रा का जिक्र कर निशाना भी साधा था।

पढ़ें :- सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संशोधित सूची जारी की,सवर्णों को भी मिली जगह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...