1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Breaking: मशहूर फुटबॉल क्लब की आईपीएल में एंट्री की चर्चा जोरो पर, नई टीम खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

Breaking: मशहूर फुटबॉल क्लब की आईपीएल में एंट्री की चर्चा जोरो पर, नई टीम खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में दो नई टीमें शामिल होने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक अब फुटबॉल के सबसे मशहूर क्लब में से एक मैनचेस्टर यूनाइटेड भी इस रेस में शामिल हो गया है। माना जा रहा है कि नई टीम खरीदने में इस क्लब के दिलचस्पी दिखाने की वजह से बीसीसीआई ने टेंडर की डेट को आगे बढ़ाया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के 15वें सीजन में दो नई टीमें शामिल होने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक अब फुटबॉल के सबसे मशहूर क्लब में से एक मैनचेस्टर यूनाइटेड भी इस रेस में शामिल हो गया है। माना जा रहा है कि नई टीम खरीदने में इस क्लब के दिलचस्पी दिखाने की वजह से बीसीसीआई ने टेंडर की डेट को आगे बढ़ाया है। बता दें कि फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरफ से ही खेलते हैं।

पढ़ें :- IPL 2022: रिटेंशन को लेकर रविंद्र जडेजा ने पूछा चैंपियन टीम से सवाल, मिला मजेदार जवाब

भारत के कई क्रिकेटर्स भी इस क्लब के फैन हैं और हाल ही में जसप्रीत बुमराह भी मैनचेस्टर की जर्सी में देखा गया था। एक सूत्र ने बताया, ‘हां, यह सच है कि उन्होंने (Manchestar United)) ने नई टीम को खरीदने के लिए इंटरेस्ट दिखाया है और शायद यही एक कारण है जिसकी वजह से बीसीसीआई ने डेडलाइन को आगे बढ़ाया है। आईपीएल सिर्फ भारत तक सीमित नहीं है, बल्कि यह अब वैश्विक इकाई बन चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...