1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking : दिल्‍ली Rohini court में गोगी गैंग के सरगना की हत्या,दोनों हमलावर को भी पुलिस ने मार गिराया

Breaking : दिल्‍ली Rohini court में गोगी गैंग के सरगना की हत्या,दोनों हमलावर को भी पुलिस ने मार गिराया

देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi) के रोहिणी कोर्ट (Rohini court) में शुक्रवार को पेशी के दौरान फायर‍िंग (Firing) में गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi) मारा गया है। इस दौरान तीन से चार अन्‍य लोगों को गोली लगने की खबर है। वहीं, इस फायरिंग की घटना के रोहिणी कोर्ट (Rohini court)  और परिसर में हड़कंप मच गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi) के रोहिणी कोर्ट (Rohini court) में शुक्रवार को पेशी के दौरान फायर‍िंग (Firing) में गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi) मारा गया है। इस दौरान तीन से चार अन्‍य लोगों को गोली लगने की खबर है। वहीं, इस फायरिंग की घटना के रोहिणी कोर्ट (Rohini court)  और परिसर में हड़कंप मच गया है।

पढ़ें :- Breaking-पूर्व वित्त सचिव अरविंद मायाराम के ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police)  ने बताया कि टिल्लू गैंग (Tillu Gang)  ने जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi) की हत्या की है, जबकि दिल्‍ली पुलिस आयुक्त (Delhi Police Commissioner) राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने कहा कि यह गैंगवार नहीं है, बल्कि दो बदमाशों ने गोगी पर हमला किया है।

बता दें कि वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र (Notorious Gangster Jitendra) उर्फ गोगी पर गोलियां चलाईं। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गोगी को अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी। वहीं, कोर्ट में हमले के दौरान पुलिस ने गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की है। इस दौरान 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश ढेर हो गया है।

जितेंद्र गोगाी का था बड़ा खौफ

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट (Rohini court) में हुए गैंगवार में नामी बदमाश जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi)  की मौत को गयी है। गोगी बेहद कुख्यात बदमाश था, जिस पर हत्या, जबरन उगाही और पुलिस पर हमला करने जैसे तमाम मामले दर्ज थे, जबकि उसे पिछले साल दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। उस वक्‍त उसके साथ तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार हुए थे। गिरफ्तारी के समय उस पर लगभग 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...