1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking- गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राज्यपाल देवव्रत आचार्य को सौंपा अपना इस्तीफा

Breaking- गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राज्यपाल देवव्रत आचार्य को सौंपा अपना इस्तीफा

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Gujarat Chief Minister Vijay Rupani) ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा (Resigns) दे दिया है। उन्होंने शनिवार को गुजरात के राज्यपाल देवव्रत आचार्य (Gujarat Governor Devvrat Acharya) को अपना इस्तीफा (Resigns)  सौंपा है। बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से ठीक एक साल पहले भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) चेहरा बदलने जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गुजरात। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Gujarat Chief Minister Vijay Rupani) ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा (Resigns) दे दिया है। उन्होंने शनिवार को गुजरात के राज्यपाल देवव्रत आचार्य (Gujarat Governor Devvrat Acharya) को अपना इस्तीफा (Resigns)  सौंपा है। बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से ठीक एक साल पहले भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) चेहरा बदलने जा रही है।

पढ़ें :- Nitin Gadkari का बड़ा व्यंग्य बोले- मंत्री हो या मुख्यमंत्री, उन्हें पता नहीं कि वे कब तक पद पर रहेंगे?
Jai Ho India App Panchang

इसके बाद गुजरात में राजनीतिक हलचल तेज हो गई हैं। बता दें कि रूपाणी ने विधानसभा चुनाव से 15 महीने पहले राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद विजय रूपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपाणी कुछ देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

इस्तीफे के बाद रूपाणी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष के मार्गदर्शन में पार्टी संगठन में काम करने की अपनी इच्छा के बारे में शीर्ष नेतृत्व को बता दिया है। भाजपा प्रेक्षक गांधीनगर आए थे और पार्टी जल्द ही नए मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...