1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Breaking: हिस्ट्रीशीटर Annu Anwar की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

Breaking: हिस्ट्रीशीटर Annu Anwar की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

खनऊ पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। दरअसल, लखनऊ के सआदतगंज इलाके (Saadatganj Localities) में शातिर अपराधी अन्नू अनवर (Annu Anwar) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मौके से तीन युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शरीक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अन्नू उर्फ अनवर की हत्या निजी रंजिश की वजह बताई गई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: लखनऊ पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। दरअसल, लखनऊ के सआदतगंज इलाके (Saadatganj Localities) में शातिर अपराधी अन्नू अनवर (Annu Anwar) की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई। पुलिस ने मौके से तीन युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शरीक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अन्नू उर्फ अनवर की हत्या निजी रंजिश की वजह बताई गई है।

पढ़ें :- जानें संसद टीवी पर कौन सी नई भूमिका निभाते नजर आएंगे शशि थरूर और प्रियंका चतुर्वेदी
Jai Ho India App Panchang

जानकारी के मुताबिक, कहासुनी के बाद शख्स ने कनपटी पर मारी गोली सआदतगंज थानाक्षेत्र के चौपटिया के तंबाकू मंडी मोहल्ला निवासी अनवर (35) हिस्ट्रीशीटर था। अनवर के खिलाफ सआदतगंज (Saadatganj), चौक (Chowk), ठाकुरगंज (Thakurganj) समेत कई थानों में करीब 35 केस दर्ज (35 cases registered) हैं। शनिवार रात वह कैंपवेल रोड पर वाजपेयी पूड़ी वाले की दुकान पर साथी बजरंग सोनकर और चार अन्य दोस्तों के साथ मौजूद था।

आपको बता दें, इसी दौरान वहां पर सआदतगंज के गुल्लू शाह तकिया मोहल्ले (Gullu Shah Takia Mohalla) में रहने वाला शारिक आया और अनवर से बातचीत करने लगा। कहासुनी होने पर शारिक ने तमंचा निकाला और अनवर की कनपटी पर गोली मार दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार अनवर के जमीन में गिरते ही शारिक दोबारा तमंचा लोड करके फायरिंग करते हुए भागने लगा।

अनवर के साथियों ने भी असलहे निकालकर फायरिंग करते हुए शारिक को दबोच लिया। इस बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस वहां पहुंची और तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शरीक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आरोपी शरीक के पास से एक देसी तमंचा व एक पिस्टल मिली है।

पढ़ें :- PM मोदी के जन्मदिन पर जानें क्या है भाजपा की तैयारी,रिकॉर्ड टीकाकरण ब्लड डोनेशन कैंप से फ्री राशन तक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...