प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, सीआरपीएफ की निगरानी के बावजूद घर में घुसे अज्ञात लोग

priyanka congress
प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, सीआरपीएफ की निगरानी के बावजूद घर में घुसे अज्ञात लोग

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद पिछले सप्ताह प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक की खबर सामने आई है। एसपीजी सुरक्षा वापस होने के बाद प्रियंका गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी अभी सीआरपीएफ संभाल रही है।

Breaking In Security Of Priyanka Gandhi Unknown People Entered The House Despite Monitoring Of Crpf :

बता दें कि, मामला पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है, जब सीआरपीएफ की सुरक्षा घेरा होने के बाद भी अज्ञात व्यक्ति उनके आवास में घुस गया। मीडिया रिपोर्ट के आधार पर बताया गया है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर एक सुरक्षा में चुक हुई है। एक सप्ताह पहले अज्ञात व्यक्तियों ने उनके आवास में बिना पूर्व जानकारी के प्रवेश किया और सेल्फी के लिए कहा। प्रियंका गांधी की ओर से सीआरपीएफ में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है, जांच जारी है।

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद पिछले सप्ताह प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक की खबर सामने आई है। एसपीजी सुरक्षा वापस होने के बाद प्रियंका गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी अभी सीआरपीएफ संभाल रही है। बता दें कि, मामला पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है, जब सीआरपीएफ की सुरक्षा घेरा होने के बाद भी अज्ञात व्यक्ति उनके आवास में घुस गया। मीडिया रिपोर्ट के आधार पर बताया गया है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर एक सुरक्षा में चुक हुई है। एक सप्ताह पहले अज्ञात व्यक्तियों ने उनके आवास में बिना पूर्व जानकारी के प्रवेश किया और सेल्फी के लिए कहा। प्रियंका गांधी की ओर से सीआरपीएफ में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है, जांच जारी है।