1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. Breaking: संन्यास को लेकर के महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, बताया कब खेलेंगे अंतिम मैच

Breaking: संन्यास को लेकर के महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, बताया कब खेलेंगे अंतिम मैच

आखिरकार चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास को लेकर के अपनी चुप्पी तोड़ दी है। लगातार खराब फार्म में चल रहे धोनी की आईपीएल से भी संन्यास को लकर के अटकलें लगनी पिछले सत्र से ही शुरु हो गई थी। साल 2020 में टीम प्ले आफ में पहुंचने में नाकाम रही थी। इसके बाद से ही ये सवाल उठने शुरु हो गये थे कि आखिर धोनी कब सन्यास लेंगे

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आखिरकार चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास को लेकर के अपनी चुप्पी तोड़ दी है। लगातार खराब फार्म में चल रहे धोनी की आईपीएल से भी संन्यास को लकर के अटकलें लगनी पिछले सत्र से ही शुरु हो गई थी। साल 2020 में टीम प्ले आफ में पहुंचने में नाकाम रही थी। इसके बाद से ही ये सवाल उठने शुरु हो गये थे कि आखिर धोनी कब सन्यास लेंगे। 2021 सत्र भी आ गया और अब तो खत्म भी होने के कागार पर है।

पढ़ें :- झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहे धोनी? क्या फुर्सत में करने के लिए ढूंढ़ा नया काम

हालांकि धोनी ने अब इस सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। महेंद्र सिंह धोनी ने यह साफ कर दिया है कि वे कम से कम एक और सीजन में अपनी पसंदीदा पीली जर्सी पहनेंगे और ‘व्हिसल पोडु (सीएसके के फैन्स)’ सेना निश्चित रूप से उन्हें अपने प्रिय चेपॉक मैदान में ‘विदाई मैच’ खेलते हुए देखे सकेंगे। धोनी के संन्यास को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा चल रही थी, लेकिन उन्होंने पहली बार मंगलवार को साफ संकेत दिए हैं कि वे आगामी सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे, क्योंकि आईपीएल की अगली नीलामी में टीम में बड़ा बदलाव होगा। उन्होंने ये बात ‘इंडिया सीमेंट्स’ के 75वें साल के जश्न के मौके पर फैन्स से बात करते हुए कही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...