1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking News : मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, विमान को पुशबैक देने वाले ट्रैक्टर में लगी आग

Breaking News : मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, विमान को पुशबैक देने वाले ट्रैक्टर में लगी आग

मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर सोमवार को बड़ा हादसा होने से बच गया है। बता दें कि यहां एक विमान के पास यात्रियों का सामान ले जाने वाली ट्राली को खींचने वाले ट्रैक्टर में आग लग गई है। यह ट्राली विमान के बहुत नजदीक थी। गनीमत यह रही कि आग विमान तक नहीं पहुंची है। आग विमान तक पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। ट्रैक्टर में यह आग कैसे लगी अभी फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। हादसे में किसी जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि दिन के करीब एक बजे यह घटना हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर सोमवार को बड़ा हादसा होने से बच गया है। बता दें कि यहां एक विमान के पास यात्रियों का सामान ले जाने वाली ट्राली को खींचने वाले ट्रैक्टर में आग लग गई है। यह ट्राली विमान के बहुत नजदीक थी। गनीमत यह रही कि आग विमान तक नहीं पहुंची है। आग विमान तक पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

पढ़ें :- मौसा ने अखिलेश यादव पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-मुलायम सिंह यादव को घर में बना के रखा गया है बंधक

मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। ट्रैक्टर में यह आग कैसे लगी अभी फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। हादसे में किसी जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि दिन के करीब एक बजे यह घटना हुई है।

हादसे में कोई नहीं हुआ घायल

एयर इंडिया के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में न तो कोई घायल हुआ है और न ही किसी को क्षति पहुंची हैं। अधिकारी ने बताया कि ट्रॉली खींचने वाले ट्रैक्टर में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।

मुंबई से जामनगर की उड़ान पर था विमान

पढ़ें :- BRAKING: नहीं रहे आंध्र प्रदेश के पूर्व CM Konijeti Rosaiah का निधन, 88 साल में ली अंतिम सांस

अभी जो जानकारी सामने आई है। उसके मुताबिक विमान में यात्री सवार थे। यह हादसा एयर इंडिया के विमान एआईसी-647 के पास हुआ। यह विमान मुंबई से जामनगर जाने वाला था। बताया जा रहा है कि एयर इंडिया के इस विमान में 85 लोग सवार थे। ट्रैक्टर में आग लगते ही एयरपोर्ट पर मौजूद दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...