1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking-पुलवामा में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमला, हमले में एक जवान शहीद व एक घायल

Breaking-पुलवामा में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमला, हमले में एक जवान शहीद व एक घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama District) में सीआरपीएफ पार्टी (CRPF Party) पर रविवार को आतंकी हमला (Terrorist Attack) हुआ है। इस हमले में एक जवान शहीद व एक घायल होने की खबर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पुलवामा  । जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama District) में सीआरपीएफ पार्टी (CRPF Party) पर रविवार को आतंकी हमला (Terrorist Attack) हुआ है। इस हमले में एक जवान शहीद व एक घायल होने की खबर है। यह हमला पुलवामा के पिंगलाना में हुआ है। यहां पर आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग की है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, पूरे क्षेत्र को घेरा

इस आतंकी हमले में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया और सीआरपीएफ (CRPF) का एक जवान घायल हो गया। इलाके में हालात को नियंत्रित करने के लिए सैन्य को भेजा गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र की घेराबंदी की जा रही है। कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने ट्वीट कर बताया कि आतंकियों ने पुलवामा (Pulwama ) के पिंगलाना में पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF)  की संयुक्त पार्टी पर हमला किया है।

गौरतलब है कि इस हमले से कुछ घंटे पहले ही जम्मू कश्मीर के शोपियां में लश्कर तैयबा से संबंध रखने वाले एक आतंकी को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। इस आतंकी की पहचान नसीर अहमद भट के रूप में हुई थी। बताया जाता है कि हाल ही में एक एनकाउंटर के दौरान वह बचकर भागने में कामयाब रहा था। कश्मीर के एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि वह कई आतंकी वारदातों में शामिल रहा था।

 

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलो ने मुठभेड़ के दौरान शोपिया में एक आंतकी को किया ढेर, सर्च अभियान जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...