1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Breaking: कप्तानी विवाद पर खुल कर बोले टेस्ट कप्तान विराट कोहली, जानें क्या कहा

Breaking: कप्तानी विवाद पर खुल कर बोले टेस्ट कप्तान विराट कोहली, जानें क्या कहा

विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाले वनडे मैचों की सीरीज से नाम वापस लेने की खबर को गलत बताया है। वनडे मैचों की कप्तानी छिनने के बाद कोहली पहली बार मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विराट कोहली(Virat Kohli) ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाले वनडे मैचों की सीरीज से नाम वापस लेने की खबर को गलत बताया है। वनडे मैचों की कप्तानी छिनने के बाद कोहली पहली बार मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वह साउथ अफ्रीका में वह वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं और अब तक जो खबरें फैलाई जा रही थीं, वह सारी बिल्कुल गलत हैं। कप्तानी(Caiptan) से हटाने को लेकर विराट ने कहा, ”उन्हें फैसले से कोई परेशानी नहीं है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

सिलेक्शन कमेटी की बैठक से डेढ़ घंटे पहले मुझसे संपर्क किया गया था। चीफ सिलेक्टर ने यहां टेस्ट टीम की चर्चा की, फिर मीटिंग खत्म करने से पहले मुझे बताया गया कि मैं वनडे कप्तान नहीं रहूंगा और मुझे कोई परेशानी नहीं थी। लेकिन पहले कोई जानकारी नहीं दी गई थी।’ बता दें कि 8 दिसंबर को साउथ अफ्रीका(South Africa) दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम के ऐलान के साथ ही विराट से कप्तानी छीनकर रोहित शर्मा को नया कप्तान बनाए जाने का भी ऐलान हुआ था। इसके बाद से ही बीसीसीआई के इस फैसले पर विवाद चल रहा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...