1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Breaking: शहनाज-सिद्धार्थ के बीच नजदीकियां हमेशा रही सुर्खियों में, शुक्ला ने कहा था मैं कुवांरा हूं मीडिया ने शादीशुदा बना दिया

Breaking: शहनाज-सिद्धार्थ के बीच नजदीकियां हमेशा रही सुर्खियों में, शुक्ला ने कहा था मैं कुवांरा हूं मीडिया ने शादीशुदा बना दिया

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-13 के विनर बनने के बाद से ही देश के सबसे फेमस एक्टर्स में शुमार थे। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर उनके फैन्स में तो लगातार चर्चा चलती ही रहती थी। वो मीडिया की सुर्खियों में भी हमेशा बने रहते थे। आज उनके निधन से पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

NEW DELHI: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-13 के विनर बनने के बाद से ही देश के सबसे फेमस एक्टर्स(ACTORS) में शुमार थे। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर उनके फैन्स में तो लगातार चर्चा चलती ही रहती थी। वो मीडिया(MEDIA) की सुर्खियों में भी हमेशा बने रहते थे। आज उनके निधन से पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर है।

पढ़ें :- Lalit Modi ने मीडिया को आड़े हाथों लिया, बोले-अर्नब गोस्वामी बनने की जगह लिखो सही खबरें

हाल ही में उनकी शादी को लेकर भी खासी चर्चा चली थी। लेकिन इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी शादी के बारे में चल रही खबरों को लेकर बेहद रोचक अंदाज में अपनी बात रखी थी। दरअसल ट्विटर(TWITTER)  पर अपने एक फैन के साथ बात करते वक्त सिद्धार्थ शुक्ला ने इसे लेकर स्थिति साफ कर दी कि उन्होंने शादी नहीं की है। फैन के सवाल को लेकर सिद्धार्थ (SIDARTH)ने लिखा कि भाई कुंवारा टैग अच्छा है। मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है। शायद वो लोग मेरे बारे में मुझसे ज्यादा अच्छी तरह जानते होंगे।

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल(GILL) के बीच के स्पेशल बॉन्ड को लेकर दोनों ही सेलिब्रिटी लगातार चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा शहनाज गिल कई बार खुलकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी है। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा दोनों को अच्छा दोस्त(FRIEND) ही कहा है। कुछ दिनों पहले कुछ फैन्स ने दोनों की तस्वीरों को एडिट करके पति-पत्नी(WIFE HUSBAND) के तौर पर दिखाया था। इन तस्वीरों को लेकर भी काफी वक्त तक चर्चा बनी रही थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...