1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Breaking -भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच सीरीज का आखिरी मुकाबला आज नहीं होगा शुरू

Breaking -भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच सीरीज का आखिरी मुकाबला आज नहीं होगा शुरू

भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी और पांचवां टेस्ट मैच मैनचेस्टर में शु्क्रवार से नहीं शुरू होगा। बता दें कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से मैनचेस्टर (Manchester)  के मैदान पर खेला जाना था, लेकिन अब मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार से शुरू नहीं होगा।फिलहाल, यह भी नहीं साफ हुआ है कि मैच कब शुरू होगा? इस पर अंतिम निर्णय का इंतजार है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी और पांचवां टेस्ट मैच मैनचेस्टर में शु्क्रवार से नहीं शुरू होगा। बता दें कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से मैनचेस्टर (Manchester)  के मैदान पर खेला जाना था, लेकिन अब मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार से शुरू नहीं होगा।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

फिलहाल, यह भी नहीं साफ हुआ है कि मैच कब शुरू होगा? इस पर अंतिम निर्णय का इंतजार है। बता दें कि भारत (India) के असिस्टेंट फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार (Assistant Physiotherapist Yogesh Parmar) गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। इसके बाद से ही मैच के होने पर संदेह था। इस मैच को लेकर बीसीसीआई (BCCI ) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) के बीच टेस्ट मैच को लेकर लगातार चर्चा हो रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...