1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BREAKING: अखाड़ा परिषद के महंत नरेंद्र गिरी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी समेत इन बड़े नेताओं ने जताया दुख

BREAKING: अखाड़ा परिषद के महंत नरेंद्र गिरी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी समेत इन बड़े नेताओं ने जताया दुख

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी है। प्रयागराज के बाघंमबरी मठ में उनका शव मिला है। शुरूआती जांच में सामने आया कि उनका शव फंदे से लटका हुआ था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस की जांच में एक सुसाइड नोट भी हांथ लगा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी है। प्रयागराज(PRYAGRAJ) के बाघंमबरी मठ में उनका शव मिला है। शुरूआती जांच में सामने आया कि उनका शव फंदे से लटका हुआ था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस की जांच में एक सुसाइड(SUICIED) नोट भी हांथ लगा है। इस दौरान उनकी मृत्यु पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई बड़े नेताओं ने दुख जताया है। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि जी का ब्रह्मलीन होना आध्यात्मिक जगत की अपूरणीय क्षति है।

पढ़ें :- Murder: मॉर्निंग वॉक निकले अखिलेश का बदमाशों ने पूछा नाम, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल अनुयायियों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति! सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(AKHILESH YADAV) ने कहा कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पूज्य नरेंद्र गिरी जी का निधन, अपूरणीय क्षति!ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व उनके अनुयायियों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। भावभीनी श्रद्धांजलि। इन सबके साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद(KESHAV MAURYA) मौर्य समेत उत्तर प्रदेश के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सवतंत्र देव सिंह ने भी इस मौके पर उन्हें श्रद्धांजली दिया है।

 

 

 

पढ़ें :- मिशन-2022 को साधने के लिए कानपुर-बुंदेलखंड में 'समाजवादी विजय रथ यात्रा' लेकर निकले अखिलेश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...