1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BREAKING: शिखर धवन और आयशा में किसने की रिश्ते को खत्म करने की सबसे पहले पहल, हुआ खुलासा

BREAKING: शिखर धवन और आयशा में किसने की रिश्ते को खत्म करने की सबसे पहले पहल, हुआ खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग होने की खबर आते ही भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हैरान रह गए। कथित तौर पर इस जोड़े ने शादी के 8 साल बाद तलाक ले लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

BREAKING: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के अपनी पत्नी आयशा(AAYESHA) मुखर्जी से अलग होने की खबर आते ही भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हैरान रह गए। कथित तौर पर इस जोड़े ने शादी के 8 साल बाद तलाक ले लिया है। ऐसा क्यों हुआ और किसने सबसे पहले पहल की इस राज का खुलासा किया है शिखर(SIKHAR) के ही एक करीबी ने। नाम ना छापने की शर्त पर एक प्रतिष्ठित अखबार(NEWSPAPER) को दिये अपने बयान में उन्होंने बताया कि पिछले 7-8 महीनों से दोनों की शादी में खटास आ रही थी।

पढ़ें :- Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे और शिंदे गुट में खींचतान बढ़ी, अब किसको मिलेगा शिवसेना का धनुष-बाण?

आयशा के तलाक मांगने से पहले धवन शादी को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे थे। कहा जाता है कि आयशा की इच्छा जानने के बाद धवन शादी खत्म करने के लिए तैयार हो गए। हालांकि इसके पीछे वजह क्या थी इसके बारे में उस करीबी ने कहा कि, इसकी जानकारी उसके पास भी नहीं है। भले ही यह जोड़ा अब अलग हो गया है, लेकिन धवन कथित तौर पर आयशा के साथ स्वस्थ संबंध (RELATIONA)बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने कथित तौर पर सोशल मीडिया से कई तस्वीरें और वीडियो हटा दिए हैं जिनमें उनकी पत्नी को दिखाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...